scriptपूर्व मंत्री बोले-जल्द गिर जाएगी कमलनाथ सरकार, पदाधिकारियों से साझा की रणनीति | BJP mla said, Kamal Nath government will fall soon | Patrika News

पूर्व मंत्री बोले-जल्द गिर जाएगी कमलनाथ सरकार, पदाधिकारियों से साझा की रणनीति

locationसीधीPublished: Feb 06, 2019 03:11:15 am

Submitted by:

Sonelal kushwaha

सीधी लोकसभा संचालन समिति की बैठक में पहुंचे थे रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ला, कहा अब विंध्य में नहीं पनपने वाली कांग्रेस
 

BJP mla said, Kamal Nath government will fall soon

BJP mla said, Kamal Nath government will fall soon

सीधी. पूर्व मंत्री व भाजपा के सीधी लोकसभा प्रभारी राजेंद्र शुक्ला मंगलवार को सीधी पहुंचकर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने लोकसभा संचालन समिति की बैठक ली और विधानसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत पर पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को बधाई दी। कहा कि यह कार्यकर्ताओं की जीत है। पूरे विंध्य में भाजपा को मिली सर्वाधिक सीट से स्पष्ट है कि विंध्य भाजपा का गढ़ है। अब यहां कांग्रेस कभी भी पनप नहीं सकती।
देश हित में जरूरी है नरेंद्र मोदी

रीवा विधायक शुक्ला ने कहा कि विधानसभा चुनाव की तर्ज पर लोकसभा चुनाव में भी विंध्य की चारों लोकसभा सीटें प्रचंड मतों से जीतें, इसके लिए कार्यकर्ता प्राण प्रण से जुट जाएं। कहा कि देश हित में दूसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनना जरूरी है। शुक्ला ने कहा कि मप्र में कांग्रेस की लंगड़ी सरकार बहुत दिन तक चलने वाली नहीं है। जल्द ही गिर जाएगी। भाजपा सरकार द्वारा गरीबों के लिए चलाई गई कई जनकल्याकारी योजनाएं बंद कर कांग्रेस सरकार ने गरीब, मजदूर, किसान के साथ अन्याय किया है।
भारी मतों से जीतेंगे लोकसभा चुनाव

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. राजेश मिश्रा ने कहा कि सीधी संसदीय क्षेत्र में पार्टी ने प्रभारी के रूप में ऐसे कुशल राजनीतिक व्यक्ति को भेजा है। जिनके मार्गदर्शन में हम भारी मतों से लोकसभा चुनाव जीतेंगे। बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व लोकसभा संयोजक केके तिवारी, जिला महामंत्री डॉ. देवेंद्र त्रिपाठी, संतोष पांडेय, नगर मंडल अध्यक्ष रमेश गुप्ता, लीगल सेल प्रभारी पंकज पांडेय, मोनिका श्रीवास्तव, श्रवण चौबे, तुसार द्विवेदी, अजय चौबे, रामस्वरूप मिश्रा, दीपू सिंह, मो. अमजद अली, विनीत गुप्ता, कांतीलाल सोनी सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो