scriptबिहार का सॉल्वर दे रहा था दूसरे के स्थान पर परीक्षा , चेकिंग में पकड़ा गया | munna bha arrested in police recruitement exam | Patrika News
सिद्धार्थनगर

बिहार का सॉल्वर दे रहा था दूसरे के स्थान पर परीक्षा , चेकिंग में पकड़ा गया

पहली पाली में इटवा थाना क्षेत्र के माता प्रसाद जायसवाल इंटर कॉलेज में चेकिंग के दौरान केंद्र व्यवस्थापक रमाकांत द्विवेदी ने एक परीक्षार्थी को पकड़ लिया। संदेह होने पर मिलान किया गया तो फर्जी निकला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलाकर उसे सुपुर्द कर दिया गया है। पकड़े गए मुन्ना भाई का नाम अर्जुन यादव निवासी मधुबनी राज्य बिहार बताया जा रहा है।

सिद्धार्थनगरFeb 17, 2024 / 09:33 pm

anoop shukla

बिहार का सॉल्वर दे रहा था दूसरे के स्थान पर परीक्षा , चेकिंग में पकड़ा गया

बिहार का सॉल्वर दे रहा था दूसरे के स्थान पर परीक्षा , चेकिंग में पकड़ा गया

जिले में आज हुई पुलिस भर्ती परीक्षा में एक फर्जी परीक्षार्थी को पकड़ा गया।इटवा के माता प्रसाद जायसवाल इंटर कॉलेज के केंद्र व्यवस्थापक ने चेकिंग के दौरान संदेह होने पर पकड़ा। जांच में फर्जी पाए जाने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया है। वह जिसके स्थान पर परीक्षा दे रहा था, उसे भी पकड़ लिया गया है। पकड़ा गया आरोपी बिहार के मधुबनी जिले का बताया जा रहा है।
22 परीक्षा केंद्रों पर सुबह 10 बजे शुरू हुई परीक्षा

जिले में 22 केंद्रों पर पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा शनिवार सुबह 10:00 बजे शुरू हुई। पहली पाली में इटवा थाना क्षेत्र के माता प्रसाद जायसवाल इंटर कॉलेज में चेकिंग के दौरान केंद्र व्यवस्थापक रमाकांत द्विवेदी ने एक परीक्षार्थी को पकड़ लिया। संदेह होने पर मिलान किया गया तो फर्जी निकला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलाकर उसे सुपुर्द कर दिया गया है। पकड़े गए मुन्ना भाई का नाम अर्जुन यादव निवासी मधुबनी राज्य बिहार बताया जा रहा है।
वह जिसके स्थान पर परीक्षा दे था उसे पकड़ लिया गया है।पुलिस इसकी जांच कर रही है। केन्द्र व्यवस्थापक रमाकांत द्विवेदी ने बताया कि एक संदिग्ध को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है। उन्होंने बताया कि ऐसे संदिग्ध परीक्षार्थियों को पकड़ने के लिए कई ऐजेन्सिया लगी हुई थी। उन्ही लोगों से मिली जानकारी पर मैंने युवक को पकड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया।
SP सिद्धार्थनगर

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह ने बताया कि इटवा के केंद्र पर दूसरे के स्थान पर परीक्षा देते हुए एक संदिग्ध पकड़ा गया था। वहीं जिसके स्थान में परीक्षा दे रहा था उसको भी पकड़ दिया गया है। पुलिस पूछताछ कर रही है इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो