script

पत्नी को बेल्ट से मारा, गर्म पलटे से दागा

locationशिवपुरीPublished: Jan 11, 2019 04:20:20 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

चरित्र पर संदेह के चलते पति ने दिया घटना को अंजाम

Husband-wife, assault, stain, character doubt, police action, case filed, shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

पत्नी को बेल्ट से मारा, गर्म पलटे से दागा

शिवपुरी. जिले के नरवर थाना अंतर्गत ग्राम नारायणपुर में एक युवक ने बुधवार को अपनी पत्नी की बेल्ट से जमकर मारपीट की और इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो गर्म पलटा से उसके शरीर को कई स्थानों पर दाग दिया। थाने पहुंची पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि पति को पत्नी के चरित्र पर संदेह था, जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया।
जानकारी के मुताबिक ग्राम नारायणपुर में रहने वाली गंगाबाई (२५)पत्नी राधाबल्लभ कुशवाह के साथ बुधवार को उसके पति राधाबल्लभ ने बेल्ट से जमकर मारपीट कर दी। महिला के चीखने-चिलाने पर आरोपी ने उसे गर्म पलटे से कई जगह दाग दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी पति शादी के बाद से ही गंगाबाई के चरित्र पर संदेह करता था और इसी कारण से बुधवार को यह धटना हुई। घटना के बाद पीडि़ता पुलिस के पास पहुंची और अपनी दुख भरी घटना पुलिस बताई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ कई धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
शराब को पैसे न देने पर युवक को पीटा
जिले के खनियांधाना थाना अंतर्गत पेट्रोल पंप के पास बीते रोज एक युवक इंद्रपाल पुत्र सरदार सिंह सिकरवार निवासी खनियांधाना के साथ उसी नगर में रहने वाले रामजीलाल यादव ने शराब के लिए पैसे न देने पर मारपीट कर दी। घटना के बाद पीडि़त ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिस पर से पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
ट्रैक्टर से पटिया टूट जाने का उलाहना दिया तो कर दी मारपीट
देहात थाना क्षेत्र के ग्राम रन्नोद में एक युवक की नामजद आरोपियों ने एक राय होकर मारपीट कर दी। देहात थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम रन्नौद निवासी बलवीर मीणा के घर से सामने से गुरुवार की सुबह कल्लाराम मीणा का ट्रैक्टर गुजरा। इस दौरान ट्रैक्टर के पहिए से बलवीर मीणा के घर के सामने रखी उसकी पटिया टूट गई।जिसका बलवीर ने उलाहना दिया तो विवाद हो गया। इस दौरान कल्लाराम मीणा,हनुमान मीणा और हनुमान मीणा की पत्नी लाली बाई ने मिलकर बलवीर की मारपीट कर दी। पुलिस ने बलवीर की शिकायत पर महिला सहित तीनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्जकर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो