scriptगड्ढे में प्रेमी-प्रेमिका की लाश मिलने से सनसनी, दोनों को लगी है गोली | Sensation as dead bodies of boyfriend and girlfriend were found in a pit, both of them were shot. | Patrika News
शिवपुरी

गड्ढे में प्रेमी-प्रेमिका की लाश मिलने से सनसनी, दोनों को लगी है गोली

पुलिस को प्रेमी युगल के पास गड्ढे में ही एक देसी कट्टा भी मिला है, आशंका है कि प्रेमी ने पहले प्रेमिका को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर खुदकुशी की है..

शिवपुरीApr 28, 2024 / 06:07 pm

Shailendra Sharma

love couple dead bodies found
शिवपुरी के नारही गांव में एक प्रेमी प्रेमिका की लाश एक गड्ढे में झाड़ियों के बीच पड़ी हुई मिली है। ग्रामीणों ने जैसे ही शवों को देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। प्रेमी युगल की लाश मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैली और जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती घटनास्थल पर लोगों का हुजूम लग गया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

गड्ढे में मिली प्रेमी प्रेमिका की लाश


घटना शिवपुरी जिले के अमोला थाना इलाके के नारही गांव की है। प्रेमी युगल की शिनाख्त रोहित शर्मा और मुस्कान आदिवासी के तौर पर हुई है। दोनों के शव गांव के पास ही बने एक गड्ढे में झाड़ियों के बीच मिली है। पुलिस को घटनास्थल से एक देशी कट्टा भी मिला है। ग्वालियर से फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है जो घटनास्थल की जांच करेगी। अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि प्रेमी युगल ने खुदकुशी की है या फिर उनकी हत्या हुई है।
यह भी पढ़ें

लव मैरिज के तीन साल बाद पटवारी पति ने पत्नी को मार डाला, बोरी में भरकर डैम में फेंकी लाश



ये जताया जा रहा अंदेशा


घटनास्थल पर देशी कट्टा मिलने से ये अंदेशा जताया जा रहा है कि प्रेमी रोहित ने पहले प्रेमिका को गोली मारी होगी और फिर खुद को गोली मारकर खुदकुशी की होगी। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है। गांव में प्रेमी युगल की लाश मिलने से सनसनी फैली हुई है।
यह भी पढ़ें

पुलिस को आता देख फेरे छोड़कर भागा दूल्हा, ये है पूरा मामला


Home / Shivpuri / गड्ढे में प्रेमी-प्रेमिका की लाश मिलने से सनसनी, दोनों को लगी है गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो