scriptजयवर्धन सिंह ने सिंधिया परिवार पर कसा तंज, बोले- कोई ट्रैक्टर चला रहा..तो कोई कैरम खेल रहा | loksabha election 2024 jaivardhan singh took jibe at Scindia family and said someone is driving tractor and someone playing carrom | Patrika News
शिवपुरी

जयवर्धन सिंह ने सिंधिया परिवार पर कसा तंज, बोले- कोई ट्रैक्टर चला रहा..तो कोई कैरम खेल रहा

MP Loksabha 2024 News : पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने सिंधिया राजघराने पर जमकर निशाना साधा और कहा कि गुना लोकसभा की जनता को परदेसी सांसद नहीं चाहिए।

शिवपुरीApr 28, 2024 / 06:42 pm

Himanshu Singh

jaivardhan singh
मध्यप्रदेश की हाई-प्रोफइल सीटों में से एक गुना लोकसभा सीट पर कांग्रेस सिंधिया को हर हाल में जीतने नहीं देना चाहती। इसके लिए कांग्रेस के पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने गुना से कांग्रेस प्रत्याशी राव यादवेंद्र सिंह यादव के पक्ष में प्रचार-प्रसार किया और साथ ही कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की। जयवर्धन सिंह ने सिंधिया परिवार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि इन दिनों कोई कोई ट्रैक्टर चला रहा है तो कोई एक दिन कैरम खेल रहा है।

सिंधिया पर जमकर बरसे जयवर्धन सिंह


गुना लोकसभा सीट पर सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस ने बहुत कुछ दिया था। साल 2004 से लेकर साल 2019 तक चुनाव लड़ाया। जब सिंधिया 2019 का चुनाव हारे तो उम्मीद नहीं थी कि वो एक साल बाद पलट जाएंगे। इतना ही नहीं किसी को ये भी उम्मीद नहीं थी कि जीतने वाले केपी यादव का ही टिकट कटवा देंगे और खुद टिकट लेकर चुनाव लडेंगे।

सिंधिया घराने के प्रचार-प्रसार को बताया नौटंकी


दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह ने सिंधिया घराने के प्रचार-प्रसार को नौटंकी बताते हुआ कहा कि इन दिनों कोई ट्रैक्टर चला रहा है तो कोई एक कैरम खेल रहा है। एक दिन कोई पेटिंग भी कर रहा था। उन्होंने बताया कि मेरे पास एक वीडियो आया था। जिसमें कोई खुद ही काम करने को कह रहा था। वहीं आगे जयवर्धन सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि 2019 में जनता ने मन में बैठा लिया था कि उन्हें कोई परदेसी सांसद नहीं चाहिए। इसी फेर में सिंधिया चुनाव हारे और अब इसी के चलते कांग्रेस ने क्षेत्रीय नेता राव यादवेंद्र सिंह यादव को प्रत्याशी बनाया है।

Home / Shivpuri / जयवर्धन सिंह ने सिंधिया परिवार पर कसा तंज, बोले- कोई ट्रैक्टर चला रहा..तो कोई कैरम खेल रहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो