script

पति ने खुद खाकर पत्नी को खिलाया जहर, पत्नी की मौत

locationशिवपुरीPublished: Jun 23, 2019 10:51:02 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

शिवपुरी जिले के पिछोर थाना अंतर्गत वार्ड 14 गड़रियाना मोहल्ला में निवासरत एक पति ने पहले खुद जहर खाया और फिर पत्नी को भी जहर खिला दिया।

Suicide, husband-wife, death, poisonâ shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

पति ने खुद खाकर पत्नी को खिलाया जहर, पत्नी की मौत

शिवपुरी.पिछोर। जिले के पिछोर थाना अंतर्गत वार्ड 14 गड़रियाना मोहल्ला में निवासरत एक पति ने पहले खुद जहर खाया और फिर पत्नी को भी जहर खिला दिया। जहर खाने के बाद जब उनकी हालत बिगड़ी तो दोनों को उपचार के लिए ग्वालियर ले जाया गया, जहां पत्नी की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार पिछोर क्षेत्र के गड़रियाना मोहल्ला में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात लगभग 2 बजे ममता केवट (30) पत्नी श्यामलाल केवट, ने अचानक चिल्लाते हुए बताया कि मुझे मेरे पति ने जहर खिला दिया है। वहीं नजदीक ही ममता का पति श्यामलाल शराब के नशे में धुत सो रहा था तथा उसने भी हल्की मात्रा में जहर का सेवन कर लिया था। घटना के समय ममता की बहन रजनी, किरण व बहनोई सोनी रैकवार भी मौजूद थे, जो पड़ोस के ही किसी शादी समारोह में कुछ दिन पूर्व आए हुए थे। बताया जाता है कि ममता का पति ग्राम ढला में निवास करता है, जबकि उसकी पत्नी अपने मायके पिछोर में निवास करती थी। दोनों का अक्सर झगड़ा होता रहता था, जिसके चलते वे अलग-अलग रहते थे। कभी कभार श्यामलाल अपनी पत्नी को मिलने आ जाया करता था और झगड़ा करके चला जाता था। श्याम लाल के बच्चे आकाश, रोहित सहित पड़ोसियों ने बताया, श्यामलाल अक्सर अपनी पत्नी की मारपीट करता था और शराब का आदी था। वह भी पिछले तीन-चार दिन पहले ही पिछोर आया था। घटना के तत्काल बाद पड़ोसी दोनों को पिछोर अस्पताल ले गए, जहां से प्राथमिक उपचार के उपरांत शिवपुरी रैफर किया गया। शिवपुरी में पति श्यामलाल को तो बचा लिया गया, लेकिन ममता की स्थिति गंभीर होने के कारण ग्वालियर रैफर किया गया, जहां उसकी उपचार उपरांत मृत्यु हो गई।

जहर गटकने से युवक की मौत, मर्गकायम
शिवपुरी. जिले के करैरा थाना अंतर्गत ग्राम टोड़ा पिछोर में रहने वाले नारायण (३५)पुत्र पल्टूराम जाटव ने तीन दिन पूर्व अज्ञात कारणों के चलते जहर गटक लिया।घटना में नारायण की हालत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बीते रोज इलाज के दौरान नारायण की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो