scriptअमित शाह शिवपुरी में : राजमाता सिंधिया के नाम पर सिंधिया को हराने की मांग की अमित शाह ने, मंच पर बैठी थी यशोधरा राजे | Patrika News
शिवपुरी

अमित शाह शिवपुरी में : राजमाता सिंधिया के नाम पर सिंधिया को हराने की मांग की अमित शाह ने, मंच पर बैठी थी यशोधरा राजे

3 Photos
6 years ago
1/3

अमित शाह और सीएम को दिखाए काले गुब्बारे
सर्वजन युवा शक्ति मोर्चा के युवाओं ने एससीएसटी एक्ट के विरोध में अमित शाह को काले झंडे दिखाने के लिए हवाई पट्टी पहुंचे, परंतु पुलिस ने अमित शाह और सीएम शिवराज सिंह चौहान के आने से पहले ही पुलिस ने कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। कुछ देर बाद जब शिवराज सिंह चौहान व अमित शाह का हेलीकॉप्टर जैसे ही शिवपुरी पहुंचा तो सर्वजन युवा शक्ति मोर्चा के एक अन्य ग्रुप ने हवा में काले गुब्बारे छोड़ कर अपना विरोध दर्ज कराया। पुलिस ने जिन लोगो ंको गिरफ्तार किया उनमें बृजेश तोमर, नीरज तोमर, प्रदीप तोमर, संदीप सिंह राजपूत, लोकेन्द्र सिंह परमार, उपेन्द्र सिंह, शुभम पुण्ढीर, अंकित, सर्तनु, अंकित रघुवंशी, केशव शर्मा, धर्मेन्द्र गौड़, लोकेश ओझा, वैभव श्रीवास्तव, दिलीप शर्मा, धर्मेन्द्र ओझा, राजवर्धन सिंह, आशीष शर्मा, बृजेश खेमरिया, सुनील कुमार, मस्तराम आदि शामिल हैं।

2/3

...और सब्जी के ठेले को बनाया भाजपा की दुकान
भाजपा कार्यकर्ताओं की स्थिती यह थी कि उन्होंने अमित शाह के आने जाने के रास्ते को भाजपा मय बनाने के लिए ऐसी कोई जगह नहीं छोड़ी जहां सडक़ किनारे भाजपा के झंडे नजर न आएं। इसी क्रम में सडक़ किनारे खड़े एक सब्जी के ठेले के चारों कोनों पर भी भाजपा के झंडे लगा दिए गए।

3/3

शहर के कई रास्तों को किया बंद
अमित शाह जब शहर में रहें उस समय किसी भी तरह की परेशानी ट्रैफिक को लेकर न आए, इसके लिए पुलिस ने हवाई पट्टी के पास, लुधावली पहुंच मार्ग, गुना वायपास, एबी रोड़, गुरूद्वारा, हनुमान पुल, झांसी तिराहा आदि स्थानों पर वैरीकेट्स लगा कर रास्ते पर आवगमन बंद कर दिया। यह आवागमन अमित शाह के आने से आधा घंटा पहले और जाने से आधा घंटे पहले बंद किया गया। इस कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.