scriptयुवती ने भाइयों के साथ मिलकर थाने में पुलिस को पीटा | The girl along with her brothers beat the police in the police station | Patrika News
श्योपुर

युवती ने भाइयों के साथ मिलकर थाने में पुलिस को पीटा

युवती सहित तीन पर मामला दर्जबरगवां थाना पुलिस ने देर रात दर्ज की एफआईआर, दो आरोपी गिरफ्तार

श्योपुरOct 14, 2019 / 12:03 am

महेंद्र राजोरे

युवती ने भाइयों के साथ मिलकर थाने में पुलिस को पीटा

युवती ने भाइयों के साथ मिलकर थाने में पुलिस को पीटा

कराहल/श्योपुर. वाहन चेकिंग के दौरान हुए मुंहवाद के बाद थाने में पुलिसकर्मियों की मारपीट करने के मामले में बरगवां थाना पुलिस ने देर रात को एक युवती सहित तीन आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपी आपस में भाई-बहन है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद युवती सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरा आरोपी फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
यहां बता दें कि शनिवार की शाम को पर्तवाड़ा तिराहे पर बरगवां थाना पुलिस वाहन चेकिंग रही थी, इस दौरान बाइक सवार पर्तवाड़ा निवासी धीरेंद्र राजावत को पुलिस ने रोका। धीरेन्द्र के पास बीमा के कागजात नहीं थे। इस पर उसका पुलिसकर्मियों से मुंहवाद हो गया। पुलिस युवक सहित बाइक को थाना लेकर पहुंची। जानकारी लगने पर धीरेन्द्र का भाई सोनू राजावत और बहन पूजा राजावत थाने पहुंचे और हंगामा करते हुए थाने में बैठे एचसीएम रामप्रकाश मौर्य और आरक्षक रवि खरे के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद थाना प्रभारी ममता गुर्जर थाने आई तो युवती पूजा ने थाना प्रभारी के साथ भी झूमाझटकी कर दी। इसके बाद सोनू थाने से भाग गया। इस घटना को लेकर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स बरगवां पहुंच गया। वहीं पुलिस के अधिकारी भी बरगवां पहुंचे। देर रात को इस मामले में बरगवां थाना पुलिस ने थाना प्रभारी ममता गुर्जर की रिपोर्ट पर धीरेन्द्र राजावत, सोनू राजावत, पूजा राजावत के खिलाफ शासकीय कार्य में व्यवधान सहित अन्य कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Sheopur / युवती ने भाइयों के साथ मिलकर थाने में पुलिस को पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो