script

तीन लाख फिरौती की चिट्टी देने वाला बदमाश 315 बोर के कट्टे के साथ दबोचा

locationश्योपुरPublished: Jun 16, 2019 08:20:41 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

-डकैत अमर सिंह और माखन रावत गैंग का संरक्षणदाता है पकड़ा गया बदमाश -फरार दोनो डकैतों पर एसपी ने घोषित किया 10-10 हजार का इनाम

sheopur

sheopur

श्योपुर,
ढोढर थाना क्षेत्र में हुई डकैती मामले में वांटेड राजस्थान के डकैत अमर सिंह राजपूत और माखन सिंह रावत गैंग के सदस्य और संरक्षणदाता कल्ली उर्फ रामकुमार माली को पुलिस ने तब घेराबंदी कर दबोच लिया,जब वह दोनो डकैतो को राशन देने के लिए जा रहा था। चंबल के बीहड़ से दबोचे आरोपी के कब्जे से पुलिस ने राशन और 315 बोर का कट्टा पकड़ा है।
दबोचा गया आरोपी कल्ली उर्फ रामकुमार माली निवासी जमूर्दी, फरार बने डकैत माखन सिंह रावत और अमर सिंह राजपूत के साथ 24 मई को ग्राम सामंतापुरा निवासी रामस्वरुप रजक को रात्रि के दौरान राजस्थान के 25 हजार इनामी डकैत बैजनाथ गुर्जर के नाम से एक चिट्टी दे आया था। जिसमें 3 लाख रुपए देने की डिमांड रखी गई थी। डकैत की इस चिट्टी के बाद रामस्वरुप रजक का परिवार सहित आसपास के गांव के लोग दहशत में आ गए। मामले की खबर एसपी नगेन्द्र सिंह तक पहुंची तो उन्होने रघुनाथपुर थाना पुलिस सहित एक स्पेशल टीम को मामले में कार्रवाई के लिए लगा दिया।
डकैत बैजनाथ के नाम से खुद ने ही लिख दी चिट्टी
एसपी नगेन्द्र सिंह ने बताया कि इस मामले की पतारसी के दौरान यह बात सामने आई कि डकैत बैजनाथ गुर्जर राजस्थान में 25 हजार का इनामी है। लेकिन वह वृद्ध हो गया है और वर्तमान में सक्रिय भी नहीं है। इन तीनो बदमाशों ने डकैत बैजनाथ के नाम से खुद ही तीन लाख रुपए देने संबंधी चिट्टी लिखकर रामस्वरुपस को थमा दी। एसपी ने बताया कि बदमाश कल्ली उर्फ रामकुमार माली निवासी जमूर्दी को शनिवार को चंबल नदी के बीहड़ से डकैतो के लिए राशन ले जाते हुए दबोच लिया। लेकिन डकैत अमर सिंह राजपू निवासी करनपुर राजस्थान और माखन रावत निवासी कानरदा राजस्थान अभी फरार है। दोनो डकैतों पर10०-10 हजार रुपए का इनाम घोषित करते हुए उनकी तलाश करवाई जा रही है।
भैस चोरी मामले में भाई जेल में बंद
एसपी नगेन्द्र सिंह ने बताया कि दबोचे गए बदमाश कल्ली माली का भाई महेश माली अभी सप्ताहभर पहले छह भैस चोरी करने के मामले में पकड़ा गया है। जो कि जेल में बंद है।

ट्रेंडिंग वीडियो