विवाहिता के इकलौते बेटे की ट्रैक्टर की टक्कर से मौत

ढोढर थाना क्षेत्र का मामला, हादसे के बाद टै्रक्टर चालक फरार

ढोढर/श्योपुर. त्योहार मनाने के लिए मायके आई विवाहिता के इकलौते बेटे की ट्रैक्टर की टक्कर से मौत हो गई। दो वर्षीय बालक को ट्रैक्टर ने तब टक्कर मारी, जब वह घर के बाहर खेल रहा था। मामला ढोढर थाना क्षेत्र के प्रभु का डेरा का है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि छोटी बाई पत्नी सुरेश बंजारा का किन्नपुरा के प्रभु का डेरा में मायका है। उसके एक बेटा और एक बेटी है। वह रक्षाबंधन मनाने के लिए मायके प्रभु का डेरा आई थी। तब से ही मायके में रुकी है। शनिवार को छोटी बाई का दो वर्षीय बेटा दीपक जब घर के बाहर खेल रहा था, तभी खेत से आ रहे ट्रैक्टर ने दीपक को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद परिवार के लोग उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल के लिए रवाना हुए। मगर रास्ते में बालक की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया है। इस मामले में राधे बंजारा के ट्रैक्टर पर मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Show More
महेंद्र राजोरे
और पढ़े
Web Title: Married woman's only son dies in a tractor collision
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।