script

मैरिज गार्डन से पांच लाख उड़ा ले गए चोर

locationश्योपुरPublished: Jan 17, 2019 08:59:05 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

श्योपुरशहर के मोतीकुंज मैरिज गार्डन में आयोजित शादी समारोह से पांच लाख रुपए और दूल्हे का सूट पार हो गया। चोरी की यह वारदात गुरुवार की शाम को तब घटित हुई,जब मैरिज गार्डन में सगाई का कार्यक्रम चल रहा था। वारदात को अंजाम देने वाले चोर अभी अज्ञात है। लेकिन मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हो गए। चोरों की संख्या दो बताई जा रही है। कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोरों को पकडऩे की कार्रवाई शुरु कर दी है। अजापुरा निवासी ओमप्रकाश शर्मा के बेटे चेतन की गुरुवार को मोतीकुंज मैरिज गार्डन में शादी थी। गुरुवार को ४ बजे के आसपास जब मैरिज गार्डन में सगाई कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें दूल्हा-दुल्हन पक्ष के लोग व्यस्त हो गए,तभी चोर मौका पाकर गार्डन के कमरे में घुस गए और कमरे के अंदर बैंग में रखे ५ लाख रुपए और दूल्हे का सूट को लेकर चंपत हो गए। परिजनों को इसका पता लगा तो उनके पैरो तले से जमीन खिसक गई। तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं एसडीओपी रामतिलक मालवीय और जीडी शर्मा भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल शुरु की। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला। कैमरे में वारदात को अंजाम देकर जाते दोनो चोर कैद हो गए। दोनो चोर नाबालिग लग रहे है। वर्जनइस तरह की घटना हुई है। वारदात को अंजाम देने वाले दोनो चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। चोरो को जल्द ही दबोच लेगे। डॉ शिवदयाल सिंह एसपी,श्योपुर

sheopur

sheopur


श्योपुर
शहर के मोतीकुंज मैरिज गार्डन में आयोजित शादी समारोह से पांच लाख रुपए और दूल्हे का सूट पार हो गया। चोरी की यह वारदात गुरुवार की शाम को तब घटित हुई,जब मैरिज गार्डन में सगाई का कार्यक्रम चल रहा था। वारदात को अंजाम देने वाले चोर अभी अज्ञात है। लेकिन मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हो गए। चोरों की संख्या दो बताई जा रही है। कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोरों को पकडऩे की कार्रवाई शुरु कर दी है।
अजापुरा निवासी ओमप्रकाश शर्मा के बेटे चेतन की गुरुवार को मोतीकुंज मैरिज गार्डन में शादी थी। गुरुवार को ४ बजे के आसपास जब मैरिज गार्डन में सगाई कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें दूल्हा-दुल्हन पक्ष के लोग व्यस्त हो गए,तभी चोर मौका पाकर गार्डन के कमरे में घुस गए और कमरे के अंदर बैंग में रखे ५ लाख रुपए और दूल्हे का सूट को लेकर चंपत हो गए। परिजनों को इसका पता लगा तो उनके पैरो तले से जमीन खिसक गई। तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं एसडीओपी रामतिलक मालवीय और जीडी शर्मा भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल शुरु की।
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला। कैमरे में वारदात को अंजाम देकर जाते दोनो चोर कैद हो गए। दोनो चोर नाबालिग लग रहे है।
वर्जन
इस तरह की घटना हुई है। वारदात को अंजाम देने वाले दोनो चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। चोरो को जल्द ही दबोच लेगे।
डॉ शिवदयाल सिंह
एसपी,श्योपुर

ट्रेंडिंग वीडियो