scriptतमंचे पे डिस्कोः DJ पर डांस के दौरान एक युवक सीने में धंसी गोली, मचा हाहाकार, देखें वीडियो | Young man injured in firing during dance on DJ in Shamli | Patrika News

तमंचे पे डिस्कोः DJ पर डांस के दौरान एक युवक सीने में धंसी गोली, मचा हाहाकार, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Jul 10, 2019 04:49:50 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदु-

शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में एक युवक के सीने में लगी गोली
पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर डीजे को जब्त किया
शामली जिले के थाना भवन क्षेत्र स्थित तितारसी गांव का मामला

शामली. शादी समारोह में हर्ष फायरिंग पर रोक के बावजूद लगातार ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इसी तरह का एक मामला शामली में भी सामने आया है। जहां घुड़चढ़ी के दौरान डीजे पर हर्ष फायरिंग में एक युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को कस्बे के सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घायल के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Video: मजार के पास गंदा काम कर रहे थे बदमाश, पुलिस ने मारी गोली

दरअसल, शामली के थाना भवन क्षेत्र के गांव तितारसी निवासी अनुज पुत्र मलूकचंद के मंढे की रस्म के बाद रात में डीजे पर घुड़चढ़ी हाे रही थी। घुड़चढ़ी के दौरान गांव का ही युवक अंकुर पुत्र रामगोपाल हर्ष फायरिंग कर रहा था। उस समय गांव का ही एक युवक अंकुश पुत्र यशपाल भी मौके पर मौजूद था। फायरिंग के दौरान अचानक एक गोली अंकुश के हाथ में जाकर लगी। इसके बाद गोली हाथ से निकलकर अंकुश की सीने में जा फंसी। देखते ही देखते शादी की खुशियों के बीच चीख-पुकार मच गई। चीख-पुकार होने पर आसपास के लोग घायल को उठाकर कस्बे के सामुदायिक चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां युवक की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

VIDEO:

यूपी पुलिस की धर-पकड़, ग्रेटर नोएडा में रह रहे पकड़े गए 40 विदेशी युवक-युवती

उधर, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच करते हुए डीजे को कब्जे में ले लिया। सा‌थ ही घायल के भाई पवन की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही अंकुर उसके भाई अंकित व पिता रामगोपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस कप्तान अजय कुमार पांडे ने बताया कि घुड़चढ़ी के दौरान अवैध हथियार से फायरिंग करने के दौरान एक युवक को गोली लगी है। तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो