scriptतीन छात्राओं का रौद्र रूप देखकर उड़े लोगों के होश, बेसबॉल के बैट से एक छात्रा को धुना | Three girl students brutally beaten a student from a baseball bat | Patrika News

तीन छात्राओं का रौद्र रूप देखकर उड़े लोगों के होश, बेसबॉल के बैट से एक छात्रा को धुना

locationशामलीPublished: Jul 06, 2019 06:56:43 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदु-

कोचिंग सेंटर में सीट को लेकर तीन छात्राओं ने एक छात्रा को बेरहमी से पीटा
पुलिस के पास पहुंचा मामला तो आरोपी छात्राओं ने मांगी पीड़िता से माफी
शामली शहर के एक कोचिंग सेंटर का मामला

shamli girls

तीन छात्राओं का रौद्र रूप देखकर उड़े लोगों के होश, बेसबॉल के बैट से एक छात्रा को धुना

शामली. अब तक आपने छात्र गुटों में आए दिन होने वाली भिड़ंत की घटनाएं के बारे में सुना होगा, लेकिन शनिवार को शहर की मंडी मार्शगंज स्थित एक कोचिंग सेंटर पर कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला है। जहां सीट को लेकर तीन छात्राओं ने बेस बाॅल का डंडा लेकर एक छात्रा को जमकर पीटा। देखते ही देखते मौके पर हंगामा खड़ा हो गया। कुछ अन्य छात्राओं ने दोनों में बीच-बचाव कराकर जैसे-तैसे मामला शांत कराया। सूचना मिलते ही छात्राओं के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।
यह भी पढ़ें

श्रीराम लिखी ईंट नाली में लगाने पर आगबबूला हुए मुस्लिम धर्मगुरु, सुनकर आप भी करेंगे तारीफ

shamli girls
जानकारी के अनुसार, शामली शहर में छात्र गुटों के बीच ही संघर्ष की घटनाएं आम थी, लेकिन अब छात्राओं के बीच भी टकराव दिखाई देने लगा है। बताया जा रहा है कि गांव बुटराडी निवासी एक छात्रा मंडी मार्शगंज स्थित एक कोचिंग सेंटर पर पढ़ती है। प्रतिदिन की भांति शनिवार को भी छात्रा कोचिंग सेंटर पर आयी थी। जहां सीट पर बैठने को लेकर उसका गांव सिम्भालका निवासी तीन अन्य छात्राओं से विवाद हो गया। आरोप है कि तीनों छात्राओं ने मिलकर बुटराडी निवासी छात्रा पर बेस बाॅल का बैट लेकर हमला बोल दिया तथा उसके साथ मारपीट की। इस हमले में छात्रा घायल हो गई। छात्राओं में मारपीट की घटना से कोचिंग सेंटर पर मौजूद अन्य छात्राओं व छात्रों में भी हड़कंप मच गया।
यह भी पढ़ें

युवक संग बेटी के फोटो देख पिता ने किया सुसाइड, भाई की मौत की खबर सुन युवती के चाचा ने भी दम तोड़ा

shamli girls
इसके बाद अन्य छात्र-छात्राओं ने किसी प्रकार दोनों में बीच-बचाव कराकर मामला शांत कराया। दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही पीडित छात्रा के परिजन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने महिला थाने में छात्राओं के खिलाफ शिकायत कर दी। पुलिस की सूचना पर दूसरी छात्राओं के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। हालांकि इसके बाद तीनों छात्राओं ने पीड़ित छात्रा से माफी मांगी और इस तरह दोनों पक्षों में समझौता हो गया। यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।
यह भी पढ़ें

समुदाय विशेष के युवक ने धर्मस्थल पर किया टाॅयलेट, हंगामे के बाद आरोपी गिरफ्तार

सदर कोतवाली क्षेत्र में कोचिंग करने आयी आधा दर्जन छात्राओ में कोचिंग सेंटर के अंदर हुई मारपीट। हाथो में बेस बोल के डंडे लेकर कोचिंग सेंटर में पढ़ रही छात्राओं पर 3 छात्राओ ने बोला हमला। घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने छात्राओं को लिया हिरासत में। मानको को ताख पर रख कर चल रहा है कोचिंग सेंटर। सदर कोतवाली क्षेत्र से 100 की दूरी की घटना।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो