चोरों ने लाखों के माल पर हाथ किया साफ, अंधेरे में हाथ मार रही पुलिस

By: Iftekhar Ahmed

Updated On: 26 Jan 2019, 07:28:52 PM IST

  • सोने-चांदी के आभूषण और 53 हजार रुपए कैश लेकर फरार हुए चोर

शामली. कांधला थाना क्षेत्र में बेख़ौफ़ चोरों का आतंक देखने को मिला है। अज्ञात चोरों ने एक मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने मकान से लाखों रुपए की कीमत के जेवरात और 53 हजार रुपए की नगदी लेकर रफू चक्कर हो गए। घटना उस समय की है, जब परिवार मकान की दूसरी मंजिल पर सोया हुआ था। उसी दौरान अज्ञात चोर चोरी कर फरार हो गए। सुबह होने पर इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर इस पूरे मामले में जाँच शुरू कर दी है।

 

 

मामला कांधला थाना क्षेत्र के कैराना रोड का है। कैराना रोड स्थित सब्जीमंडी के पास एक मकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। अज्ञात चोर मकान की खिड़की तोड़कर घर में दाखिल हुए और मकान में रखी लाखों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण सहित 53 हजार रुपए की नगदी पार कर दी। चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। घटना उस समय की है, जब पूरा परिवार मकान की दूसरी मंजिल पर सोया हुआ था। उसी बीच चोर मकान में घुस आए और वारदात को अंजाम दिया। घटना का पता उस समय हुआ, जब पीड़ित परिजन सो कर उठे तो उन्होंने घर का सारा सामान बिखरा देखा और इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन कांधला पुलिस की निष्क्रियता तो देखो सूचना मिलने पर पुलिस करीब एक घण्टे के बाद मौके पर पहुंची और इस पूरे मामले की जांच शुरू की। घटना से साफ जाहिर है कि कांधला में चोर बेख़ौफ़ हो गए है और पुलिस चोर व बदमाशों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रहे हैं।

Updated On:
26 Jan 2019, 07:28:51 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।