scriptसिख युवक के इस विकराल रूप को देखकर पुलिसवालों की सिट्टी-पिट्टी हुर्इ गुम, देखें वायरल वीडियो | sikh truck driver confronted police cops with sword in Shamli | Patrika News

सिख युवक के इस विकराल रूप को देखकर पुलिसवालों की सिट्टी-पिट्टी हुर्इ गुम, देखें वायरल वीडियो

locationशामलीPublished: Apr 10, 2019 03:35:49 pm

Submitted by:

lokesh verma

दाढ़ी खींचने का आरोप लगाते हुए सिख ट्रक चालक ने लहरार्इ तलवार

shamli

सिख युवक के इस विकराल रूप को देखकर पुलिसवालों की सिट्टी-पिट्टी हुर्इ गुम, देखें वायरल वीडियो

शामली. सोशल मीडिया पर दो ट्रक ड्राइवरों और पुलिस के बीच हॉट-टाक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो ट्रक ड्राइवर और पुलिस के बीच बहस हो रही है। इसी बीच किसी बात पर एक ट्रक ड्राइवर सरदार गुस्से में अपने ट्रक से तलवार निकाल लाता है और उसको हवा में लहराने लगता है। बताया जा रहा है कि पहले जहां ट्रक ड्राइवर ने पुलिस वैन को आगे निकलने की जगह नहीं दी तो वहीं बाद में पुलिसकर्मी ने सरदार ड्राइवर की दाढ़ी खींच दी, जिसके बाद यह विवाद बढ़ता चला गया।
यह भी पढ़ें

मतदान से पहले मुस्लिमों के इस मुद्दे को उठाने पर धर्मगुरु नाराज, भाजपा के खिलाफ कह दी ये बड़ी बात

वायरल वीडियो शामली-मुजफ्फरनगर बॉर्डर के फुगाना थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। जहां पुलिस की दो ट्रक ड्राइवरों से किसी बात पर बहस हो गई। कुछ देर बाद ही किसी शख्स ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस वाहन को सिख ट्रक ड्राइवर आगे जाने के लिए जगह नहीं दे रहा था, जिसके बाद विवाद शुरू हुआ। वहीं वीडियो में एक सिख ड्राइवर तब भड़क जाता है, जब कथित तौर पर एक पुलिसकर्मी उसकी दाढ़ी को हाथ लगा देता है। इसके बाद गुस्से में सिख युवक अपने ट्रक से तलवार निकाल लाता है और पुलिसकर्मी से कहता है कि हिम्मत है तो अब दाढ़ी को हाथ लगा। इसके बाद मामला तूल पकड़ते देख पुलिस दोनों ट्रक ड्राइवर को थाने लेकर चले गए। पुलिस और ट्रक ड्राइवरों के बीच हॉट टॉक की यह वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो की कोई भी पुलिस अधिकारी पुष्टि करने को तैयार नहीं है।
यह भी पढ़ें

शमी-हसीन विवादः पहली बार खुलकर सामने आए मोहम्मद शमी, हसीन जहां के लिए कह दी ये बड़ी बात

इस मामले में एसपी अजय कुमार ने बताया कि जांच पड़ताल में पता चला है कि वीडियो तीन दिन पुराना है। एक ट्रक की टक्कर से मेरठ फायर सर्विस विभाग की गाड़ी का शीशा टूट गया था। इस पर ट्रक ड्राइवर उग्र हो गया था। मौके पर पहुंची शामली पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आर्इ थी। जहां दोनों पक्षों ने लिखित समझौता कर लिया था। वहीं पुलिस पर लगाए गए आरोप निराधार है। वीडियो में नजर आ रहे पुलिसकर्मी मेरठ फायर सर्विस विभाग के कर्मी हैं।
यह भी पढ़ें

वोटिंग से पहले सपा के लिए बुरी खबर, आजम खान के खिलाफ इस मामले में दर्ज हुआ मुकदमा

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो