scriptपुलिस और सिख ड्राइवर के बीच हुई नोकझोंक तो पंजाब के मुख्यमंत्री ने सीएम योगी को किया ये ट्वीट | sikh people demand for action against policemen | Patrika News

पुलिस और सिख ड्राइवर के बीच हुई नोकझोंक तो पंजाब के मुख्यमंत्री ने सीएम योगी को किया ये ट्वीट

locationशामलीPublished: Apr 18, 2019 04:27:05 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

8 अप्रैल को सिख ड्राइवर और पुलिस कर्मी के बीच कहासुनी हो गई थी
सिख समुदाय के लोगों ने मामले में कार्रवाई की मांग की है

yogi

यूपी पुलिस और सिख ड्राइवर के बीच हुई नोकझोंक तो पंजाब के मुख्यमंत्री ने सीएम योगी को किया ये ट्वीट

शामली। सिख समुदाय के दर्जनों लोगों ने एसपी से मुलाकात कर 8 अप्रैल को मेरठ-करनाल हाईवे पर सिख ट्रक ड्राइवर के साथ की गई अभद्रता को लेकर कार्रवाई की मांग की है। दरअसल, गत 8 अप्रैल को शामली कोतवाली क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे पर लिसाड़ गांव के निकट एक सिख ड्राइवर और मेरठ से शामली आ रही फायर सर्विस गाड़ी को साइड ना मिलने की वजह से आपस में विवाद हो गया था।
यह भी पढ़ें

मतदान वाले दिन अचानक ससुराल पहुंच गयी क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां, कही ये बड़ी बात

ट्रक ड्राइवर ने पुलिस वालों को बताया कि आगे भैंसा-बुग्गी होने के कारण साइड नहीं दे पाया, लेकिन पुलिस वालों ने ड्राइवर की एक भी बात नहीं सुनी और सीख ड्राइवर को दाड़ी से पकड़ लिया, जो सिख धर्म चिन्हों का अपमान है। घटना की सूचना पर पहुंची डायल हंड्रेड पुलिस ने ड्राइवर और क्लीनर को थाने कोतवाली ले गई थी।
जिसके बाद पुलिस ने डरा धमकाकर दोषी पुलिसकर्मियों का ड्राइवर का आपस में समझौता करवा दिया। उसी दिन इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिससे पूरे सिख समाज में रोष फैल गया।
यह भी पढ़ें

वोटिंग के दौरान भाजपा और गठबंधन प्रत्याशी के समर्थक भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे

वीडियो वायरल होने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जानकारी मांगी। जिसके बाद गुरुवार को प्रधान जिला सिख कमेटी एवं सदस्यगण दर्जनों लोगों ने एसपी शामली अजय कुमार से मिलकर आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो