scriptVideo: शहीद की अंतिम यात्रा में आए युवा बोले- हम वोट तब करेंगे जब… | Shamli Youth Demands From PM Narendra Modi After Pulwama Attack | Patrika News

Video: शहीद की अंतिम यात्रा में आए युवा बोले- हम वोट तब करेंगे जब…

locationशामलीPublished: Feb 16, 2019 04:14:00 pm

Submitted by:

sharad asthana

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद लोगों को गुस्‍सा बढ़ता जा रहा है

Shamli

Video: शहीद की अंतिम यात्रा में आए युवा बोले- हम वोट तब करेंगे जब…

शामली। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद लोगों को गुस्‍सा बढ़ता जा रहा है। इसको देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कहा है क‍ि उन्‍होंने सेना को पूरी छूट दे दी है। उचित समय आने पर कार्रवाई की जाएगी। इसको लेकर शामली के युवाओं ने अपनी राय जाहिर की। आपको बता दें क‍ि शहीदों में दो नाम शामली के लाल के भी हैं। इनमें से एक अमित कुमार और दूसरे का नाम प्रदीप कुमार है।
यह भी पढ़ें

Pulwama Attack: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने बताया, कब होगा हमला

परमाणु बम को बताया आखिरी रास्‍ता

शहीद अमित कुमार की अंतिम यात्रा में शामिल हुए राजेश कुमार का कहना है क‍ि अबकी बार भी कुछ नहीं हुआ तो आगे भी कुछ नहीं हो सकता है। इस बार प्रधानमंत्री को कुछ सोचना होगा। हम वोटिंग भी तब करेंगे, जब पाकिस्‍तान खत्‍म हो जाएगा। वह सरकार के आतंकियों को मार गिराने वाले बयान से संतुष्‍ट हैं। उनका कहना है क‍ि पाकिस्‍तान से आर-पार की लड़ाई हो। परमाणु बम एक आखिरी रास्‍ता है।
यह भी पढ़ें

Exclusive- Pulwama Attack: छात्र ने दिया ऐसा विवादित बयान, जानकर खून खौल जाएगा आपका

मोदी सरकार के कदम को बताया सही

सनी निर्वाल का कहना है कि यह आखिरी मौका है। अब तो परमाणु बम डालकर पाकिस्‍तान को मिटा देना चाहिए। मोदी सरकार ने सेना को सही छूट दी है, लेकिन कार्रवाई होनी चाहिए। एक के बदले एक लाख सिर होने चाहिए। वहीं, आकाश का कहना है क‍ि मोदी सरकार ने आतंकियों को मिटाने की सेना को जो छूट दी है, वह सही है। सारा देश यहीं चाहता है। सारा देश चाहता है क‍ि देश के गद्दारों का पहले इलाज हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो