script

Video: गाड़ी में इस हाल में मिली चालक की पत्‍नी, साथ में था देवर भी, देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

locationशामलीPublished: Jun 25, 2019 03:43:07 pm

Submitted by:

sharad asthana

शामली के सिटी कोतवाली क्षेत्र में सामने आया चौंकाने वाला मामला
सिंभालका निवासी सुनीता ने करीब 8 साल पहले किया था विवाह
सुनीता पर एक लाख रुपये लाने का दबाव बना रहा था उसका पति

shamli

Video: गाड़ी में इस हाल में मिली चालक की पत्‍नी, साथ में था देवर भी, देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

शामली। प्रेम विवाह के करीब 8 साल बाद एक विवाहिता मृत अवस्‍था में मिली है। परिजनों ने उसके पति व देवर पर उसे प्रताड़ि‍त करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि महिला का पति और देवर शव को गाड़ी में रखकर ठिकाने लगाने जा रहे थे। वहां से पुलिस ने महिला के शव और पिकअप गाड़ी को बरामद किया है। पुलिस ने मौके से महिला के पति को भी गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका देवर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

एक पत्‍नी और तीन पति, थाने पहुंचा मामला तो लव स्‍टोरी सुन पुलिस भी चकरा गई

बेटी के साथ मारपीट का लगाया आरोप

वारदात शामली के सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। गांव सिंभालका निवासी एक युवती सुनीता ने करीब 8 साल पहले प्रेम प्रसंग के चलते गांव के ही युवक कृष्ण कुमार से विवाह किया था। सुनीता के पिता नरेशपाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शादी के पांच साल तक तो सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन इसके बाद से कृष्ण कुमार और उसका भाई उनकी बेटी के साथ मारपीट करने लगा। चार-पांच दिन पहले कृष्ण ने छोटा हाथी लिया था और इसकी बॉडी बनवाने के लिए वह सुनीता पर एक लाख रुपये लाने का दबाव बना रहा था। रविवार शाम उनको खबर मिली कि बेटी ने फांसी लगा ली है। पति कृष्ण उसे अस्पताल लेकर गया है।
यह भी पढ़ें

Video: शाम को खेलते-खेलते गायब हो गया मासूम, सुबह टॉयलेट टैंक में इस हालत में मिला

श्‍मशान घाट जा रहा था आरोपी

इस पर उन्होंने सरकारी समेत कई निजी अस्पतालों में जाकर पता किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। उन्‍होंने आरोप लगाया कि पति और देवर संजू की प्रताड़ना से त्रस्त होकर सुनीता ने आत्महत्या की है। सूचना पर सोमवार सुबह पुलिस मौके पर गई। वहां पता चला कि पति कृष्‍ण अंतिम संस्कार के लिए छोटे हाथी में शव को लेकर काबड़ौत पुल के पास श्‍मशान घाट लेकर जा रहा है। पुलिस ने पुल के पास से पति को हिरासत में ले लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष राठौर ने बताया कि मृतका के पति और देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

ट्रेंडिंग वीडियो