scriptयूपी के इस जिले में खुलेआम चल रहा सट्टा बाजार, पुलिस भी हुई फेल, देखें वीडियो | shamli satta bazar desawar | Patrika News

यूपी के इस जिले में खुलेआम चल रहा सट्टा बाजार, पुलिस भी हुई फेल, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Dec 19, 2018 07:23:10 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

लोगों का आरोप है कि इस खेल में पुलिस से लेकर के तमाम नेता तक शामिल हैं। यही कारण है कि सट्टा खेलने वालों को पुलिस का कोई डर नहीं है।

demo

यूपी के इस जिले में खुलेआम चल रहा सट्टा बाजार, पुलिस भी हुई फेल, देखें वीडियो

शामली। जनपद में सट्टा बाजार पूरी तरह से चरम सीमा पर है। यहां खुलेआम पुलिस की नाक के नीचे बड़े पैमाने पर प्रतिदिन लाखों रुपए का सट्टा खेला जाता है। लोगों का आरोप है कि इस खेल में पुलिस से लेकर के तमाम नेता तक शामिल हैं। यही कारण है कि सट्टा खेलने वालों को पुलिस का कोई डर नहीं है। इस बीच अब कैराना में गली-गली चल रहा है सट्टा बाजार पर एसपी शामली ने पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
यह भी पढ़ें

30 लोगों को मिलकर करानी पड़ी डिलीवरी, जब डॉक्टर ने देखा बच्चा तो बोले यह क्या हो गया

दरअसल, मामला जनपद शामली के कैराना का है। कैराना वैसे तो पलायन को लेकर देशभर में चर्चाओं में रहा था, लेकिन यहां का सट्टा बाजार भी वेस्ट यूपी में चर्चा का विषय बना हुआ है। कैराना में एक रुपए के बदले सौ रुपए देने के लालच में यहां छोटे बच्चों से लेकर मजदूर और गरीब परिवार के लोग चंद रुपयों के लालच में सट्टा लगाते हैं और यह सट्टे की दुकानें कैराना में गली-गली खुली हुई है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस शहर में इन कर्मचारियों की चेतावनी से लखनऊ तक मचा हडकंप

आरोप है कि यहां खुलेआम बेख़ौफ़ होकर सट्टा खिलवाया जाता है और इसकी ऐवज में पुलिस को भी मोटी रकम पहुंचाते हैं। एक सट्टा कारोबारी ने बताया कि कैराना पुलिस ने एक ठेकेदार को चयन किया हुआ है, जो सभी दुकानों से पैसे एकत्रित कर पुलिस को पहुंचाता है। वहीं एसपी शामली अजय कुमार का कहना है कि नशाखोरी और अवैध कारोबार रोकना मेरी प्राथमिकता है। कैराना कोतवाल को निर्देश दिए हैं कि जल्दी सट्टा बाजार को बंद कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो