script

पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपी के घर पुलिस ने की कुर्की, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Apr 22, 2019 11:52:44 am

Submitted by:

virendra sharma

पिछले तीन माह से फरार चल रहा है आरोपी
18 अप्रैल को जारी किया गया था नोटिस

CHORI

पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपी के घर पुलिस ने की कुर्की, देखें वीडियो

शामली. कैराना पुलिस टीम पर हमला कर फरार हुए आरोपी के घर की कुर्की की कार्रवाई कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने शुरू कर दी हैै। रविवार को कैराना कोतवाली पुलिस ने सरताज पुत्र सज्जाद निवासी मोहल्ला खेलकलां के घर पर कुर्की की कार्रवाई की। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र कुमार नागर ने बताया कि 18 अप्रैल को आरोपी के घर पर कुर्की की कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया गया था। उसके बाद भी आरोपी कोर्ट में पेश नहीं हुआ। कोर्ट के आदेश पर आरोपी अचल संपत्ति जब्त की गई है।
बता दें कि 16 नवंबर 2017 को मोहल्ला खेलकलां निवासी एक युवती अपने मामा के लड़के की शिकायत लेकर कस्बे की इमामगेट पुलिस चौकी पहुंची थी। पुलिस चौकी पर तैनात दो पुलिसकर्मी युवती की शिकायत पर आरोपी के घर गई थी। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने दोनों पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया था। उसके बाद कोतवाली पुलिस पर भी आरोपियों ने हमला कर दिया था। जिसमें एसआई बच्चू सिंह घायल हो गए थे। मामले में पुलिस ने दो नामजद आरोपियों अमजद , शहजाद निवासी खेलाकलां सहित 8-10 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। मोहल्ला खेलकलां निवासी सरताज पुत्र सज्जाद के खिलाफ भी जांच के बाद एफआईआर दर्ज की थी। आरोपी पिछले तीन माह से फरार चल रहा था।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: कार सवार बदमाशों ने तीन युवकों को मारी गोली, 1 की मौत, 2 गंभीर

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो