script

Shamli: थानाभवन पुलिस ने बब्‍बर बावरिया को मारी गोली, मुठभेड़ में पुलिसकर्मी भी घायल- देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Jul 18, 2019 03:44:44 pm

Submitted by:

sharad asthana

शामली के थानाभवन क्षेत्र में हुई पुलिस और बावरिया गिरोह के बदमाशों में मुठभेड़
दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में रहे कामयाब
बदमाश से बाइक, तमंचा, कारतूस और 10 हजार की नगदी बरामद

shamli

Shamli: थानाभवन पुलिस ने बब्‍बर बावरिया को मारी गोली, मुठभेड़ में पुलिसकर्मी भी घायल

शामली। थानाभवन क्षेत्र में बुधवार देर रात को पुलिस और बावरिया गिरोह के बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें सोनू उर्फ बब्बर बावरिया के पैर में गोली लगी है, जबकि उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हुआ है। दोनों घायलों काे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

Sambhal: 24 बंदी और पांच पुलिसकर्मी, जानिए 10 मिनट में कैदी वैन से कैसे फरार हुए तीन बदमाश

लूट की वारदात को दिया था अंजाम

शामली के थानाभवन में कुछ दिन पूर्व महिला से बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस घटना को लेकर लगातार पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी हुई थी। थानाभवन पुलिस को बुधवार देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि बाइक सवार तीन बदमाश थानाभवन से गढ़ीपुख़्ता मार्ग पर वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे हैं। पुलिस की दो टीमों ने बदमाशों की घेराबंदी के लिए जाल बिछाया। जैसे ही पुलिस ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो वे ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए झाड़ियों में छुप गए। पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए बदमाश सोनू उर्फ बब्बर बावरिया को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

Sambhal में दो पुलिसवालों की हत्‍या के बाद Ghaziabad Police ने मार गिराया एक लाख का इनामी डकैत- देखें वीडियो

शातिर किस्‍म का है बदमाश

बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसके दोनों साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से भागने में कामयाब रहे। मुठभेड़ में सुनील नाम का सिपाही भी बदमाश की गोली से घायल हुआ है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक बाइक, एक तमंचा, भारी मात्रा में कारतूस और 10 हजार की नगदी बरामद की है। एसपी अजय कुमार ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश काफी शातिर किस्म का है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

ट्रेंडिंग वीडियो