बेटे ने यूपी पुलिस परीक्षा में पूरे अंक प्राप्त कर किया टाॅप, परिवार ने इसलिए नहीं मनाया जश्न- देखें वीडियो

By: Nitin Sharma

Updated On: Feb, 20 2019 02:27 PM IST

  • -शामली में किसान के बेटे ने 300 में से प्राप्त किये 300 अंक

शामली।उत्तर प्रदेश में यूपी पुलिस परीक्षा के बाद परिणाम घोषित हो चुके हैं।इस परीक्षा में लाखों युवक-युवतियों ने हिस्सा लिया था।जिसमें पश्चिम उत्तर प्रदेश के शामली जिले के रहने वाले विनय मलिक ने टाॅप किया है। विनय ने 300 में से 300 अंक प्राप्त कर टाॅप किया। एक अच्छे किसान परिवार के विनय मलिक को गांव आैर रिश्तेदारों ने भी बधार्इ दी।लेकिन परिवार ने इस खुशी के माहौल में जश्न नहीं मनाया।इसकी वजह उनकी आर्थिक स्थिती नहीं बल्कि देश भक्त होना हैं।

यह भी पढ़ें- मौसम विभाग का अलर्ट- अगले 3 दिन इन जिलों में भारी बारिश आैर पड़ेगे आेले

बेटे ने इतने घंटे पढ़ार्इ कर प्राप्त किये 300 में से 300 अंक

दरअसल शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव भिक्की-देह निवासी छात्र विनय मलिक ने यूपी पुलिस परीक्षा में टाॅप किया है। विनय मलिक ने परीक्षा में 300 में से 300 अंक प्राप्त कर यूपी टॉप किया है। जिसके बाद से छात्र विनय मलिक के परिवार में खुशी की लहर हैं। वहीं रिश्तेदार आैर गांव वालों का घर में ताता लगा हुआ है। लोग जानकारी मिलने पर उन्हें बधार्इ देने पहुंच रहे हैं।वहीं विनय मलिक ने बताया कि वह लगातार 14 से 15 घंटे पढ़ाई करता था और काफी समय से सोशल मीडिया से दूरी बनाये हुआ था। सिर्फ अपना ध्यान पढ़ाई पर रखता था।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार रोड पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरार्इ, युवक की मौके पर हुर्इ मौत- देखें वीडियो

 

परिवार ने पुलवामा में शहीदों के चलते नहीं मनाया जश्न

वहीं बेटे के टाॅप करने के बावजूद विनय मलिक के परिजनों ने कोर्इ जश्न नहीं मनाया।विनय के पिता ने बताया कि उनकी आर्थिक स्थिती ठीक हैं।बेटे के टाॅप करने बहुत खुशी भी है, लेकिन हम पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की वजह से नहीं कर सकते।बस यही कह सकते हैं कि हमें खुशी जरूर हैं, लेकिन दूसरी और शहीदों की शहादत हुई है। उसका गम भी हैं।इसलिए कोर्इ जश्न न मनाने का फैसला किया है।

Published On:
Feb, 20 2019 02:27 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।