योगी ने दी अखिलेश को इस जिले की चैलेंजिंग जिम्मेदारी तो अपने काम से सभी को चौंकाया

By: Iftekhar Ahmed

Published On:
Nov, 26 2018 02:59 PM IST

  • रात के वक्त थानाभवन सीएचसी और खण्ड विकास कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, ड्यूटी से नदारद मिले कर्मचारी व डॉक्टर के खिलाफ डीएम शामली ने दिए कार्रवाई के आदेश

शामली. जिले के मुखिया ने पद संभालते ही थानाभवन सीएचसी व खण्ड विकास कार्यालय का डीएम ने औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सीएचसी व खण्ड विकास कार्यालय पर तैनात कर्मचारी व डॉक्टर नदारद मिले। ड्यूटी से नदारद मिले कर्मचारियों के खिलाफ डीएम शामली ने कार्रवाई के आदेश दिए। वहीं, डीएम की इस रात्रि में कार्रवाई से जनपद में हड़कम्प मचा हुआ है।

दरअसल मामला भवनथाना क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र व खण्ड विकास कार्यालय का है, जहाँ पर शामली के नवनियुक्त डीएम अखिलेश कुमार ने औचक निरीक्षण किया है। निरीक्षण के दौरान दोनो ही जगाहों पर खामया पायी गयी। इसके अलावा हॉस्पिटल में जो स्टाफ तैनात किया गया था वो भी अधिकतर ड्यूटी से नदारद मिले। हॉस्पिटल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी व इमरजेंसी में जिस कर्मचारी की ड्यूटी लगी थी वो ड्यूटी पर नही थे। जिसको लेकर डीएम ने मौके पर ही सम्बंधित अधिकारियों को हड़काया और सम्बंधित अधिकारियो को ड्यूटी पर गैरहाजिर पाये गए सभी लोगो पर कार्यवाही किये जाने के आदेश दिए। वहीं कुछ ही दूरी पर बने खण्ड विकास कार्यालय का भी डीएम ने निरीक्षण किया, जहाँ पर भारी मात्रा में गंदगी पायी गयी और वहां ड्यूटी पर तैनात लोग भी नादरद नजर आये। दोनो ही स्थानो पर ड्यूटी से गैरहाजिर लोगो पर डीएम अखिलेश कुमार ने कारवाही के आदेश दे दिए है। डीएम के इस औचक निरीक्षण से अधिकारी व कर्मचारियों में हड़कम्प मचा रहा हैं।

Published On:
Nov, 26 2018 02:59 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।