scriptक्रिकेटर बनने के लिए टीचर से मांगी रंगदारी- देखें वीडियो | Shamli Criminals Demand For Rangdari | Patrika News

क्रिकेटर बनने के लिए टीचर से मांगी रंगदारी- देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Jan 18, 2019 03:25:36 pm

Submitted by:

sharad asthana

शामली के आदर्शमंडी थाना क्षेत्र के मोहल्ला रेलपार का है मामला

Shamli

क्रिकेटर बनने के लिए टीचर से मांगी रंगदारी- देखें वीडियो

शामली। पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने दो मोबाइल फोन बरामद भी किए हैं। बदमाशों पर एक टीचर से रंगदारी मांगने का आरोप है। दोनों शातिर बदमाशों ने शामली के एक अध्यापक से 50 हजार रुपए की रंगदारी मांगी थी। इतना ही नहीं बदमाशों ने रंगदारी ना देने पर टीचर को जान से मारने की धमकी भी दी थी।
यह भी पढ़ें

सिपाही ने बाइक सवार ‘बदमाश’ पर तानी रिवॉल्‍वर, जब देखा चेहरा तो कांपने लगे हाथ-पैर- देखें वीडियो

फोन कर मांगी थी रंगदारी

मामला आदर्शमंडी थाना क्षेत्र के मोहल्ला रेलपार का है। वहां पर रहने वाले विजय गुप्ता से दो अज्ञात बदमाशों पर फोन कॉल कर 50 हजार रुपए की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था। आरोप है कि दो अज्ञात बदमाशों ने रंगदारी ना देने पर अध्यापक को जान से मारने की धमकी दी थी। इस पर बदमाश रंगदारी वसूलने के लिए शामली पहुंचे और पीड़ित अध्यापक विजय गुप्ता पर रंगदारी देने का दबाव बनाने लगे। इसकी शिकायत विजय गुप्ता ने पुलिस से की थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शामली रेलवे स्टेशन से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनके नाम विकास चौधरी व निखिल गर्ग बताए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

आधी रात को श्‍मशान में जल रही थी चिता और हुआ कुछ ऐसा कि मच गई भगदड़- देखें वीडियो

पैसों की कमी के चलते उठाया कदम

इस बारे में एसपी शामली अजय कुमार ने कहा कि बदमाशों ने क्रिकेटर बनने के लिए यह कदम उठाया है। निखिल के पास पैसों की किल्लत थी। इस वजह से उसने टीचर से रंगदारी मांगी थी। निखिल दिल्ली में बच्चों को क्रिकेट खेलने की ट्रिनिंग भी देता है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो