scriptएसपी से युवती बोली- जिसने किया बलात्कार उसी से कराओ मेरी शादी नहीं तो दे दूंगी जान | Rape victim girl demand marry with rape accused in shamli | Patrika News

एसपी से युवती बोली- जिसने किया बलात्कार उसी से कराओ मेरी शादी नहीं तो दे दूंगी जान

locationशामलीPublished: Apr 25, 2019 06:20:27 pm

Submitted by:

lokesh verma

रेप पीड़िता ने शामली एसपी से लगाई आरोपी युवक से शादी करने की गुहार

Rape Victim

एसपी से युवती बोली- जिसने किया बलात्कार उसी से कराओ मेरी शादी नहीं तो दे दूंगी जान

शामली. रुड़की निवासी एक युवती ने थानाभवन के एक युवक पर तीन साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि युवक ने शादी की बात कहते हुए उससे संबंध बनाए थे, लेकिन अब वह शादी करने से इनकार कर रहा है। पीड़िता ने एसपी से कार्रवाई की मांग की है। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला वह आत्महत्या कर लेगी।
यह भी पढ़ें- पत्‍नी ने प्रेमी संग मिलकर रची पति की हत्या की साजिश, लेकिन मौत के मुंह ऐसे बच निकला पति

जानकारी के अनुसार हरिद्वार के रुड़की निवासी एक युवती ने गुरुवार को पुलिस ऑफिस पहुंचकर एसपी को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि शामली जिले के थानाभवन के मौहल्ला जोगियान निवासी आस मौहम्मद पुत्र मुस्तफा का उसके घर काफी आना-जाना था। इसी दौरान आस मौहम्मद ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया तथा उससे शादी करने का झांसा देकर तीन साल तक लगातार उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह उस पर शादी करने का दबाव बनाती तो कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देता था और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता था। इसी बीच उसे पता चला कि आस मौहम्मद अब 27 अप्रैल को किसी दूसरी युवती से शादी करने वाला है तो उसने अपने परिजनाें को सारी घटना की जानकारी दी।
यह भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को पहना रहे थे वरमाला तभी हुई फायरिंग और मच गई भगदड़, देखें LIVE वीडियो-

इसके बाद परिजनों ने जब आस मौहम्मद से शादी करने को कहा तो उसने साफ मना कर दिया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ थाना सिविल लाइन कोतवाली रुड़की में भी मुकदमा दर्ज कराया है, लेकिन उसे न्याय नहीं मिला। पीड़िता का आरोप है कि अब आरोपी के परिजन भी मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता ने एसपी से आरोपी की शादी को तुरंत रुकवाने की मांग करते हुए चेतावनी दी है कि यदि उसकी शादी आस मौहम्मद से नहीं कराई तो वह आत्महत्या कर लेगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो