script

बड़ी खबर: अचानक यूपी के इस जिले में पहुंचने वाले हैं राहुल और प्रियंका गांधी, पुलिस-प्रशासन में मचा हड़कंप

locationशामलीPublished: Feb 20, 2019 02:23:27 pm

Submitted by:

sharad asthana

– पुलवामा हमले में शहीद हुए शामली के लाल अमित कुमार की बुधवार को हो रही है तेरहवीं
– तेरहवीं में शामिल होंगे कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और प्रदेश अध्‍यक्ष राजब्‍बर
– कांग्रेस महासचिव ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया भी आ सकते हैं

Rahul Gandhi

बड़ी खबर: अचानक यूपी के इस जिले में पहुंचने वाले हैं राहुल और प्रियंका गांधी, पुलिस-प्रशासन में मचा हड़कंप

शामली। पुलवामा हमले में शहीद हुए शामली के लाल अमित कुमार की बुधवार को तेरहवीं हो रही है। उनकी तेरहवी शामली के रघुनाथ मंदिर में हो रही है। इस बीच अचाक पुलिस-प्रशासन के पास कुछ वीआईपी मूवमेेंट की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। खबर मिलते ही तेरहवीं वाले स्‍थल के आसपास सुरक्षा व्‍यवसथा कड़ी कर दी गई।
यह भी पढ़ें

Pulwama Encounter: शहीद अजय को आतंकी ढ़ूंढ़ने में हासिल थी महारथ, साथी ने बताया- सर्च आॅपरेशन वाले दिन ये हुआ था, देखें वीडियो

कांग्रेस महासचिव ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के आने भी सूचना

शहीद अमित कुमार की तेरहवीं में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और प्रदेश अण्‍ध्‍यक्ष राजब्‍बर भी शामिल होंगे। उनका काफिला रास्‍ते में है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन फौरन हरकत में आ गया। बताया जा रहा है कि करीब एक घंटे में राहुल और प्रियंका गांधी शामली में शहीद के घर पहुंच जाएंगे। माना जा रहा है क‍ि उनके साथ कांग्रेस महासचिव ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया भी आ रहे हैं। ज्‍योदिरादित्‍य सिंधिया को लोकभा चुनाव के लिए पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश की जिम्‍मेदारी की दी गई है। जबक‍ि प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्‍तर प्रदेश की जिम्‍मेदारी दी गई है।
यह भी पढ़ें

Pulwama attack: कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी का बयान, एक घंटे भी भारत के सामने नहीं टिक पाएगा पाकिस्तान

सीआरपीएफ काफिले पर हुआ था आतंकी हमला

आपको बता दें क‍ि 14 फरवरी को जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। इसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इनमें शामली के प्रदीप कुमार और अमित कुमार भी शामिल थे। अमित कुमार छह भाई बहनों में सबसे छोटे थे और 2017 में ही सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो