scriptशहीद की तेरहवीं में पहुंचीं प्रियंका गांधी ने परिजनों से कही बड़ी बात, राहुल गांधी ने भी किया वादा | Rahul And Priyanka Gandhi Reach Pulwama Martyr Amit Kumar n Shamli | Patrika News

शहीद की तेरहवीं में पहुंचीं प्रियंका गांधी ने परिजनों से कही बड़ी बात, राहुल गांधी ने भी किया वादा

locationशामलीPublished: Feb 20, 2019 04:07:41 pm

Submitted by:

sharad asthana

– पुलवामा हमले में शहीद हुए जवान अमित कुमार की तेरहवीं में शामली पहुंचे राहुल और प्रियंका गांधी
– प्रियंका गांधी ने शहीद अमित कुमार की तस्‍वीर पर माला भी चढ़ाई
– उत्‍तर प्रदेश के अध्‍यक्ष राजबब्‍बर और ज्‍योतिरात्यि सिंधिया भी मौजूद रहे साथ में

shamli

शहीद की तेरहवीं में पहुंची प्रियंका गांधी ने परिजनों से कही बड़ी बात, राहुल गांधी ने भी किया वादा

शामली। पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान अमित कुमार की तेरहवीं में पहुंचे कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने परिजनों को ढांढस बंधाया। इस दौरान प्रियंका गांधी ने शहीद अमित कुमार की तस्‍वीर पर माला भी चढ़ाई। इस बीच उन्‍होंने कहा कि पूरा देश व कांग्रेस परिवार उनके साथ हैं।
यह भी पढ़ें

राहुल और प्रियंका गांधी पहुंचे शहीद की तेरहवीं में, सवाल पूछने पर दिया यह जवाब- देखें वीडियो

राहुल बोले- पिता के साथ भी हुआ था ऐसा हादसा

शहीद अमित कुमार की तेरहवीं में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी परिजनों को हरसंभव मदद का आश्‍वासन दिया। उन्‍होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में कांग्रेस उनके साथ है। इस दौरान उन्‍होंने अपने पिता की मौत का भी जिक्र करते हुए कहा कि वह इस दुख से परिचत हैं। उनके पिता के साथ भी ऐसा ही हादसा हुआ था। उन्‍हाेंने अपने पिता को खोया है। वह इस दुख को समझते हैं। इस दौरान उन्‍होंने यह भी कहा कि वह शहीद के परिवार पर गर्व करते हैं। उन्‍होंने बेटे को पढ़ाने में अपनी जमापूंजी लगा दी और बेटे ने देश के लिए अपना जीवन लगा दिया। इसके अलावा उन्‍होंने मीडिया के सवालों पर बस इतना कहा कि आज दुख का विषय है। वह कुछ नहीं बोलेंगे।
यह भी पढ़ें

अचानक यूपी के इस जिले में पहुंचने वाले हैं राहुल और प्रियंका गांधी, पुलिस-प्रशासन में मचा हड़कंप

मेरठ में शहीद अजय कुमार के घर भी जाएंगे

आपको बता दें क‍ि बुधवार को राहुल और प्रियंका गांधी शामली के शहीद जवान अमित कुमार की तेरहवीं में पहुंचे थे। उनके साथ उत्‍तर प्रदेश के अध्‍यक्ष राजबब्‍बर और ज्‍योतिरात्यि सिंधिया भी मौजूद रहे। अमित कुमार की तेरहवीं में शामिल होने के बाद वह प्रदीप कुमार के घर भी गए थे। बताया जा रहा है कि इसके बाद वे मेरठ में शहीद सिपाही अजय कुमार के घर भी जाए जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो