scriptBig Breaking- राहुल और प्रियंका गांधी पहुंचे शहीद की तेरहवीं में, सवाल पूछने पर दिया यह जवाब- देखें वीडियो | Rahul and priyanka gandhi reach pulwama amrtyr in shamli | Patrika News

Big Breaking- राहुल और प्रियंका गांधी पहुंचे शहीद की तेरहवीं में, सवाल पूछने पर दिया यह जवाब- देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Feb 20, 2019 03:29:48 pm

Submitted by:

sharad asthana

– पुलवामा हमले में शहीद हुए शामली के लाल अमित कुमार की तेरहवीं में पहुंचे राहुल और प्रियंका गांधी
– कांग्रेस महासचिव ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष राजबब्‍बर भी साथ में रहे मौजूद
– शहीद जवान प्रदीप कुमार के घर भी गए राहुल गांधी

priyanka gandhi

Big Breaking- राहुल और प्रियंका गांधी पहुंचे शहीद की तेरहवीं में, सवाल पूछने पर दिया यह जवाब- देखें वीडियो

शामली। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को पुलवामा हमले में शहीद हुए सीएरपीएफ के जवान अमित कुमार की तेरहवीं में पहुंचे। उनके साथ कांग्रेस महासचिव ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष राजबब्‍बर भी मौजूद रहे। अमित कुमार की तेरहवीं में शामिल होने के बाद वे शहीद जवान प्रदीप कुमार के घर गए। इस दौरान उनके साथ काफी लोगों की भीड़ भी मौजूद रही।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: अचानक यूपी के इस जिले में पहुंचने वाले हैं राहुल और प्रियंका गांधी, पुलिस-प्रशासन में मचा हड़कंप

पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए थे शामली के लाल

14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। इसमें शामली के लाल प्रदीप कुमार और अमित कुमार भी शहीद हो गए थे। अमित कुमार छह भाई बहनों में सबसे छोटे थे और 2017 में ही सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे। बुधवार को जवान अमित कुमार की तेरहवीं थी। तेरहवी शामली के रघुनाथ मंदिर में हो रही है। इस बीच अचानक राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के आने की जानकारी मिली। राहुल और प्रियंका गांधी का काफिला दिल्‍ली से पानीपत के रास्‍ते सड़क मार्ग से शामली पहुंचा। इसको देखते हुए पुलिस व प्रशासन ने सुरक्षा व्‍यवसथा पुख्‍ता कर दी।
यह भी पढ़ें

मुस्लिम बच्चों ने स्कूल में जब भारतीय सैनिकों के लिए मांगी दुआ, गाया वंदे मातरम, देखें वीडियो

शहीद जवान की तेरहवीं में हुए शामिल

राहुल और प्रियंका गांधी बुधवार दोपहर को शहीद जवान अमित कुमार की तेरहवीं में शामली के रघुनाथ मंदिर पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने शहीद के परिजनों को सांत्‍वना और हरसंभव मदद का आश्‍वासन दिया। इस बीच राहुल ने मीडिया के सवालों पर कहा, आज दुख का विषय है। मैं कुछ नहीं बोलूंगा। कुछ देर वहां रुकने के बाद वे शहीद प्रदीप कुमार के घर के लिए रवाना हो गए। उनके साथ उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष राजब्‍बर और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया समेत स्‍थानीय कांग्रेस नेता भी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो