scriptमुस्लिमों के सामने हाथ जोड़े खड़े नजर आए प्रवीण तोगड़िया: वीडियो हुआ वायरल | Praveen togadiya attacks on Pm modi on pulwama attack in Shamli | Patrika News

मुस्लिमों के सामने हाथ जोड़े खड़े नजर आए प्रवीण तोगड़िया: वीडियो हुआ वायरल

locationशामलीPublished: Feb 18, 2019 08:01:52 pm

Submitted by:

Iftekhar

मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से अपनी पार्टी हिन्दुस्थान निर्माण दल के भावी प्रत्याशी के घर पहुंचे थे तोगड़िया
पुलवामा हमले को तोगड़िया ने पीएम मोदी की गलत नीतियों का बताया परिणाम
बोले- पाकिस्तान को घुटनों पर लाने वाले पीएम नरेंद्र मोदी खुद घुटनों पर आ गए हैं

praveen togadiya

मुस्लिमों के सामने हाथ जोड़े खड़े नजर आए तोगड़िया ने पीएम मोदी के खिलाफ दिया हैरान करने वाला बयान

शामली. कट्टर हिंदूवादी नेता के नाम से चर्चित हिन्दुस्थान निर्माण दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया शामली में मुस्लिमों के हाथ जोड़े खड़े नजर आए। मुस्लिमों के विरुद्ध जमकर बयानबाजी को लेकर देशभर में चर्चित रहने वाले प्रवीण भाई तोगड़िया की यह हाथ जोड़ने वाली तस्वीर यूपी के जनपद शामली में सोमवार को पहली बार देखने को मिली है।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में दो पक्षों में संर्घष से आधा दर्जन लहूलुहान, भारी संख्या में पुलिस तैनात

दरअसल, हिन्दुस्थान निर्माण दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया अपने ही दल की राष्ट्रीय प्रवक्ता रेखा गुर्जर के समर्थन में सोमवार को जनपद शामली के गांव जगनपुर में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान कार्यक्रम में हिंदू और मुस्लिम समाज के बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने वर्तमान केंद्र की सरकार पर आतंकी हमले को लेकर जमकर प्रहार किया। उन्होंने आतंकी हमला केंद्र सरकार की बड़ी नाकामी बताई है। इसके बाद जब सभा समाप्त हुई तो सभी लोग प्रवीण भाई तोगड़िया से मिलने के लिए आए और उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए आगे आ बढ़े। इसी बीच जब मुस्लिम समाज के 2 लोग प्रवीण भाई तोगड़िया के पास पहुंचे तो उन्होंने उनका हाथ जोड़कर अभिनंदन किया, लेकिन यह अभिनंदन आज यूपी के जनपद शामली में पहली बार देखने को मिला है, जब मुस्लिमों के विरुद्ध कट्टरपंथी सोच रखने वाले हिंदूवादी नेता प्रवीण भाई तोगड़िया उनके सामने हाथ जोड़े खड़े दिखे। मुस्लिमों के सामने प्रवीण भाई तोगड़िया द्वारा हाथ जोड़े जाने का मामला, जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

पुलवामा आतंकी हमले के बाद मुसलमानों ने सरकार से कर दी यह बड़ी मांग, देखें वीडियो

पीएम मोदी पर किया करारा हमला
गांव जगनपुर में हिंदुस्थान निर्माण दल की सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की रक्षा करने में पूरी तरह से विफल रहे हैं। देश के दुश्मन पाकिस्तान में वह बगैर निमंत्रण के कैक खाने जाते हैं। पाकिस्तान हमारे सैनिकों पर लगातार हमले कर रहा है और प्रधानमंत्री कैक खाने की नौटंकी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि मोदीजी कठोर कदम उठाओ, नहीं तो इस्तीफा दे दो। वैसे भी मई के बाद दूसरे प्रधानमंत्री आने वाले हैं, क्योंकि इन्हें कोई वोट देने वाला नहीं है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर देश का बहुत नुकसान कर देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में गलत किया था, लेकिन इतना भी नहीं। उसने पत्थरबाजों के विरूद्ध केस तो दाखिल किए थे, लेकिन मोदी ने उन्हें वापस खींच लिए। यह तो कश्मीर मुद्दे पर कांग्रेस से भी बुरे साबित हुए। उन्होंने कहा कि 10 साल के बीच में कभी मनमोहन सिंह पाकिस्तान नहीं गए। यह बिना निमंत्रण के ही केक खाने चले गए। उन्होंने कहा कि सरकार सेना को संपूर्ण स्वतंत्रता दे और सारी नोटंकी बंद करें।

यह भी पढ़ें: पुलवामा आतंकी हमले ने देश को किया एकजुट, आतंकियों के खिलाफ सड़क पर उतरे देवबंद मदरसे के छात्र

भाजपा पर उन्होंने आतंकियों को छोड़ने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मोदीजी ने पाकिस्तान के सामने जैसे घुटने टेक दिए हैं। हमारे सैनिक मारे जा रहे हैं, उन्हें शहादत का बदला तो दीजिए। उन्होंने किसान के मुद्दों पर भी भाजपा को खूब घेरा। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों का भुगतान नहीं कर पा रहा है। उन्हें फसलों का वाजिब दाम नहीं दिया जा रहा है। फसल बोएंगे और दाम भी हम ही तय करेंगे। इससे पूर्व वह मीडि़या से भी रूबरू हुए और भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो