पुलिस पर बदमाशों ने किया हमला, इसके बाद पुलिस ने जो किया देखकर उड़ जाएंगे होश

By: Iftekhar Ahmed

Updated On: Apr, 21 2019 06:08 PM IST

    • हमला कर फरार हुए बदमाश के घर की कुर्की
    • तीन महीने से फरार चल रहा है आरोपी
    • आरोपी पर पुलिस के सरकारी काम में बाधा का है आरोप

शामली. कैराना पुलिस टीम पर हमला करने के आरोपी के घर पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई की। पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई करते हुए आरोपी के घर का सामान जब्त कर लिया। दरअसल, आरोपी पुलिस टीम पर हमले के बाद से फरार है। कैराना कोतवाली पुलिस ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश पर रविवार को सरताज पुत्र सज्जाद निवासी मोहल्ला खेलकलां के घर पर कुर्की की कार्रवाई की। जहां पर पुलिस ने आरोपी की सभी अचल संपत्ति जैसे बेड, फ्रीज ,सिलेंडर, बर्तन, खाट आदि सामान जब्त कर लिया।

यह भी पढ़ें: अपने गांव में मतदान केन्द्र बनवाने पर ग्राम प्रधान अनीस को पुलिस वालों ने घेरकर जानवरों की तरह पीटा

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र कुमार नागर ने बताया कि पिछले 18 अप्रैल को आरोपी के घर पर 82 का नोटिस चस्पा किया गया था, जिसके बाद भी आरोपी कोर्ट में पेश नहीं हो पाया। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर आरोपी के घर कुर्की की कार्रवाई कर अचल संपत्ति जब्त की गई है। आपको बता दें कि मामला 16 नवंबर 2017 का है। 16 नवम्बर की शाम मोहल्ला खेलकलां निवासी एक युवती अपने मामा के लड़के की शिकायत लेकर कस्बे की इमामगेट पुलिस चौकी पहुंची थी। तभी पुलिस चौकी पर तैनात दो पुलिसकर्मी युवती की शिकायत पर आरोपी के घर पहुंचे तो आरोपियों ने दोनों पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया था।

यह भी पढ़ें- 48 फीसदी मत लेकर जिस सीट से भाजपा ने दर्ज की थी जीत, गठबंधन ने वहां का भी बिगड़ दिया खेल, बढ़ी टेंशन

सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर जब पहुंची तो आरोपियों ने कोतवाली पुलिस पर भी हमला कर दिया था, जिसमें एसआई बच्चू सिंह घायल हो गए थे। मामले में पुलिस ने दो नामजद आरोपियों अमजद , शहजाद निवासी खेलाकलां सहित 8-10 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। वहीं, बाद में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के रूप में मोहल्ला खेलकलां निवासी सरताज पुत्र सज्जाद का नाम खोल दिया था। आरोपी मामले में 3 महीने से फरार चल रहा था। इसके बाद पुलिस ने 18 अप्रैल को आरोपी के घर 82 का नोटिस भी चस्पा कर दिया था। लेकिन आरोपी कोर्ट में पेश नहीं हो पाया, जिसके तहत रविवार को कैराना कोतवाली पुलिस ने आरोपी के घर कुर्की की कार्रवाई करते हुए अचल संपत्ति जब्त कर ली।

Published On:
Apr, 21 2019 06:08 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।