scriptचेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़े एक गिरोह के पांच बदमाश- देखें वीडियो | police arrested 5 criminals on vehicle checking in shamli | Patrika News

चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़े एक गिरोह के पांच बदमाश- देखें वीडियो

locationशामलीPublished: May 09, 2019 05:35:49 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस ने बरामद किये हथियार

news

चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़े एक गिरोह के पांच बदमाश- देखें वीडियो

शामली। जिले में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक गिरोह के पांच बदमाशों को दबोच लिया। बदमाश एक वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। उसी बीच पुलिस के हत्थे चढ़ गये। आरोपियों के पास पुलिस ने अवैध हथियार और चोरी का सामान बरामद किया है।बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे, चार जिंदा कारतूस, 3 चाकू, एक चोरी का टीलर कृषि यंत्र मिला है। पकड़े गए सभी बदमाश शातिर किस्म के हैं। यह आए दिन चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देते थे।

स्वाट टीम कर रही थी वाहनों की चेकिंग

जानकारी के अनुसार स्वाट टीम और थाना आदर्श मंडी पुलिस ने एसपी अजय कुमार द्वारा क्षेत्र में अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए विशेष अभियान शुरू किया था। इसी अभियान के तहत पुलिस ने चेकिंग के दौरान पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों का नाम रहीश, आशु, गुलजार निवासी कैराना और सिकंदर, शाहरुख निवासी कांधला है। यह पांचों बदमाश चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक आरोपियों के कब्जे से दो तमंचे, दो खोखा कारतूस, चार जिंदा कारतूस, 3 चाकू, एक टीलर कृषि यंत्र, एक मिनी ट्रक बिना नंबर का बरामद किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो