इन शातिरों के पास से मिले एेसे इंजेक्शन, जो खतरे में डाल रहे थे युवाआें का जीवन- देखें वीडियो

By: Nitin Sharma

Published On:
Feb, 20 2019 06:57 PM IST

  • -प्रतिबंधित होने के बावजूद तस्कर ज्यादा मुनाफा कमाने के लिए बेच रहे थे एेसे इंजेक्शन

शामली।शामली की कैराना पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी।जब पुलिस ने एक शातिर गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने आरोपियों के पास से एेसे इंजेक्शन बरामद किये हैं।जो क्षेत्र के युवाआें का जीवन अंधकार में धकेल रहे थे।दरअसल आरोपी नशे के इंजेक्शनों की तस्करी कर युवाआें को नशे की लत में डालकर उन्हें ये इंजेक्शन बेचते थे।पुलिस ने आरोपियों के पास से कर्इ इंजेक्शन भी बरामद किये है।

यह भी पढ़ें-मौसम विभाग का अलर्ट- अगले 3 दिन इन जिलों में भारी बारिश आैर पड़ेगे आेले

एक इंजेक्शन की लेते थे इतनी कीमत

जानकारी के अनुसार शामली जिले के कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खेल कला निवासी शाहनवाज मोहल्ले में ही मेडिकल चलाता है।आज कैराना पुलिस ने शाहनवाज और उसके दो साथी दानिश और जुबेर को भारी मात्रा में नशीले प्रतिबंधित इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया है।पकड़े गए तीनों तस्कर लंबे समय से इस गोरखधंधे को कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक मात्र 30 रुपये की कीमत के प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन को यह आरोपी 100 रुपये में नशे के लिए युवाओं को बेचते देते थे। जिसके चलते युवा नशे की लत की ओर बढ़ रहे थे।

 

पुलिस ने बरामद किये इतने इंजेक्शन

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इन तीनों तस्करो को मोहल्ला खेलकला से गिरफ्तार किया है और इनके कब्जे से करीब 5 दर्जन प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन और सिरिंज बरामद की। पुलिस ने दोनों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। वहीं आरोपियों का मेडिकल स्टाेर भी सीज करने की कार्रवार्इ के लिए आैषधी विभाग को मामले की जानकारी दी है।

Published On:
Feb, 20 2019 06:57 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।