चाचा-भतीजे साथ मिलकर कर रहे थे एेसा गंदा काम, पुलिस ने दबोचा तो उड़ गये होश- देखें वीडियो

By: Nitin Sharma

Updated On: Apr, 07 2019 03:08 PM IST

    • लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अभियान के दौरान दबोचा
    • चाचा - भतीजे पिछले कर्इ सालों से कर रहे थे नशे का कारोबार

शामली।यूपी के शामली जिले में चाचा-भतीजे एक साथ मिलकर एेसा गंदा काम कर रहे थे।जिसका पता लगते ही पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया।पुलिस ने चेकिंग के दौरान भैंसा बुग्गी से 10 पेटी अवैध शराब भी बरामद की है।आरोपी दोनों तस्कर अवैध शराब की तस्करी करते थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस को यह बड़ी सफलता हाथ लगी है।पुलिस ने पकड़े गए दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की वैधानिक कार्रवार्इ शुरू कर दी है।

चुनाव को लेकर पुलिस चलाया अभियान

दरअसल मामला कांधला थाना क्षेत्र के गंगेरू रोड का है, जहां पर कांधला पुलिस ने चुनाव के मद्देनजर चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस को मुखबिर से अवैध शराब की तस्करी करे जाने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने चेकिंग अभियान और मजबूत कर दिया और गंगेरू रोड पर आ रही एक भैंसा बुग्गी को रोक लिया। जिसके बाद आरोपी बुग्गी सवार मौके से भागने लगे। जिन पर पुलिस को संदेह हुआ और आरोपियो की घेराबन्दी करते हुए पकड़ लिया। जब पुलिस ने भैंसा-बग्गी की तलाशी ली तो पुलिस को 10 पेटी अवैध शराब हाथ लगी। जिसके बाद पुलिस ने बरामद शराब को सीज़ कर दिया और पकड़े गए दोनो तस्करों को गिरफ्तार कर थाने ले आर्इ।

पिछले कर्इ सालों से यही काम कर रहे थे आरोपी

पकड़े गए दोनों तस्करो के नाम काला व साधु बताये जा रहे है।आरोपी दोनों तस्कर चाचा व भतीजे है। जो पिछले काफी समय से अवैध शराब की तस्करी करते आ रहे है।आरोपियों का कहना है कि वह पेट की भूख मिटाने के लिए यह तस्करी करते है और पकड़ी गर्इ।इस अवैध शराब का प्रयोग इलेक्शन में वोटरों को लुभाने के लिए किया जाना था।फिलहाल पुलिस ने दोनों तस्करो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की वैधानिक कार्रवार्इ शुरू कर दी है।

Published On:
Apr, 07 2019 03:07 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।