scriptएबीएसए ऑफिस में इनकम टैक्स की रेड से मचा हड़कंप- देखें वीडियो | income tax team raid on absa office in shamli | Patrika News

एबीएसए ऑफिस में इनकम टैक्स की रेड से मचा हड़कंप- देखें वीडियो

locationशामलीPublished: May 03, 2019 03:44:22 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

दस्तावेज में गड़बड़ी मिलने का अधिकारियाें ने किया दावा

news

एबीएसए ऑफिस में इनकम टैक्स की रेड से मचा हड़कंप- देखें वीडियो

शामली।जिले में स्थित एबीएसए कार्यालय पर इनकम टैक्स विभाग की टीम ने गुरुवार को अचानक छापेमारी शुरू कर दी।छापेमारी के दौरान टीम को वहां मौजूद दस्तावेजों में कुछ कमियां मिलने पर कब्जे में ले लिया गया है। वहीं अचानक हुई कार्यालय पर छापेमारी से एक कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

दरअसल आपको बता दें कि यह मामला जनपद शामली के कस्बा बनत स्थित एबीएसए कार्यालय का है। यहां पर इनकम टैक्स विभाग की एक टीम ने गुरुवार को अचानक छापेमारी कर दी। छापेमारी के दौरान टीम के द्वारा कार्यालय में मौजूद सभी दस्तावेजों को अपने कब्जे में ले लिया। सूत्रों की माने तो टीम को दस्तावजों की जांच के दौरान कई खामियां मिली है। जांच अधिकारी आदित्य कुमार ने बताया कि अध्यापकों के द्वारा कई प्रकार की योजनाओं का लाभ लिया जाता है। और उनके कागजात बिना जमा किये ही उनकी छूट ले ली जाती है। इसी प्रकार अनेकों मामले इस जांच के दौरान सामने आए हैं। जांच अधिकारी ने बताया कि सेविंग अकाउंट का हिसाब किताब भी यहां सही प्रकार नहीं मिला है और तो और पूर्व के वित्तीय वर्ष के कागजात भी पूरे नहीं हैं। इस पूरे मामले की जांच कराई जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो