scriptक्लीनिक पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने की छापेमारी, देखें वीडियो | health department in shamli | Patrika News

क्लीनिक पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने की छापेमारी, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: May 18, 2019 04:36:15 pm

Submitted by:

virendra sharma

छापे की सूचना मिलने पर क्लीनिक संचालिका हुई फरार
मौके पर टीम को महिला नहीं दिखा सकी रजिस्ट्रेशन
2 अन्य क्लीनिक पर की गई कार्रवाई

clinic

क्लीनिक पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने की छापेमारी, देखें वीडियो

शामली. कस्बा थानाभवन एरिया में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक क्लीनिक पर छापेमारी की। टीम ने कार् कार्रवाई करते हुए क्लीनिक को सीज कर दिया है। स्वास्थ्य विभाग की छापेमारी से अवैध क्लीनिक संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है।
यह भी पढ़ें

मायावती की इस सीट पर पीएम की भी है प्रतिष्ठा दांव पर, प्रशासन फूंक-फूंककर उठा रहा कदम

डीएम अखिलेश सिंह को पिछले काफी समय से अवैध तरीके से क्लीनिक चलने की शिकायत मिली रही थी। उन्होंने एडिशनल सीएमओ डॉ. अशोक होंडा को छापेमारी करने के निर्देश दिए थे। डीएम के निर्देश पर एडिशनल सीएमओ ने थानाभवन कस्बे के मोहल्ला रेत्ति में जनता क्लीनिक पर छापेमारी की। सूचना मिलने पर क्लीनिक संचालिका मौके से फरार हो गई। क्लीनिक में एक अन्य महिला से स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पूछताछ की। आरोप है कि वह क्लीनिक का रजिस्ट्रेशन नहीं दिखा पाई। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अवैध रूप से संचालित क्लीनिक को सीज कर दिया। वहीं, एक पैथोलॉजी लैब और 2 क्लीनिक संचालकों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नोटिस दिया है।
यह भी पढ़ें

छोटी बेटी से पिता करता था ये डिमांड, विरोध करने पर बड़ी बेटियों का काट दिया गला

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो