scriptयूपी के इस चर्चित जिले में गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाया, परिजनों में मचा कोहराम | gangrape victim burnt alive in shamli | Patrika News

यूपी के इस चर्चित जिले में गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाया, परिजनों में मचा कोहराम

locationशामलीPublished: Jan 06, 2019 04:46:33 pm

Submitted by:

lokesh verma

कैराना में एक गैंगरेप पीड़िता को समझौता न करने के कारण आरोपियों द्वारा ने जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला

shamli

यूपी के इस चर्चित जिले में गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाया, परिजनों ने किया थाने में हंगामा

शामली. कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कैराना में एक गैंगरेप पीड़िता को समझौता न करने के कारण आरोपियों द्वारा ने जिंदा जलाने के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है। फिलहाल पीड़िता को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बता दें कि युवती के साथ करीब डेढ़ माह पहले गैंगरेप की वारदात हुर्इ थी। उस दौरान पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस डेढ़ माह बाद भी किसी आरोपी को गिरफ्तार करने में नाकाम रही। पुलिस पर आरोप है कि वह मामले में खानापूर्ति कर रही है।
घर से अपहरण करने के बाद भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस अधिकारियों में मचा हड़कंप, देखें वीडियो-

दरअसल, मामला शामली जिले के कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कैराना का है। जहां डेढ़ महीने पहले हुए एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। घटना में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी आज तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उसी के चलते आरोपियों ने फैसले का दबाव बनाते हुए गैंगरेप पीड़िता पर मिट्टी तेल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया है। पीड़िता गंभीर रूप से झुलसने के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। वही घटना के बाद से जहां पीड़ित परिवार आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने और उनकी गिरफ्तारी की गुहार लगा रहा है तो वहीं आरोपी अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि वह न्याय के लिए शामली से लखनऊ आैर प्रयागराज तक के चक्कर लगा चुके हैं, लेकिन आरोपी उल्टा हम पर ही फैसले का दबाव बना रहे हैं। बता दें कि रविवार को घटना के बाद पीड़ित परिवार ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने में घंटों बैठकर हंगामा किया, लेकिन उनकी कोर्इ सुनवार्इ नहीं हुर्इ।
मायावती आैर अखिलेश को बड़ा झटका, इस वजह से नहीं हो पाएगा गठबंधन

उधर, इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है टि्वटर और सोशल मीडिया माध्यम से जानकारी मिली है। यह सूचना कल मिली थी और मैंने तत्काल इस मामले पर कार्रवाई के आदेश दिए थे। वहीं पुलिस अधिकारी अब आरोपियों द्वारा जलाई गई महिला को दूध से जलने की बात कह रहे हैं और थोड़ा सा जलने की बात बता रहे हैं। वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि गैंगरेप का मुकदमा तो दर्ज है, लेकिन उन्होंने पुलिस की लापरवाही और आरोपी द्वारा जलाने की बात को नकार दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो