scriptकार और पिकअप की टक्कर से लगी भीषण आग, दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने | Fire break out after coalition of a car and pickup in Shamli | Patrika News

कार और पिकअप की टक्कर से लगी भीषण आग, दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

locationशामलीPublished: Sep 29, 2019 02:52:43 pm

Submitted by:

Iftekhar

कार सवारों ने कूदकर बचाई जान
एक युवक हुआ घायल, अस्पताल में भर्ती
दमकल विभाग की टीम ने आग पर पाया काबू

fire.png

 

शामली. कैराना रोड पर चलती कार की पिकअप गाड़ी से टक्कर हो गई। टक्कर होने के बाद कार में आग लग गई। इस दौरान कार में सवार दो लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: दिवाली से पहले सरकार हर व्यक्ति के इस खाते में डालेगी इतना पैसा, ऐसे करें चेक

आपको बता दें कि कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बड़ीआल निवासी विकास रात के वक्त अपने जीजा सोनू के साथ कार में सवार होकर शहर के झिंझाना रोड पर किसी कार्य से जा रहा था। जैसे ही वह झिंझाना रोड नहर पुल के नजदीक पहुंचा तो तेज गति से आ रहे एक पिकअप गाड़ी ने उसकी कार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार असंतुलित होकर सड़क किनारे जा गिरी और कार में अचानक से भीषण आग लग गई।

यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान का बाउंसर’ जब कपड़े उतार कर निकला सड़क पर तो दिखा ऐला नजारा

कार सवार जीजा-साले ने किसी तरह कूदकर के अपनी जान बचाई। वहीं, हादसे के बाद पिकअप गाड़ी चालक मौके से भागने में कामयाब रहा। घटना की सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। हादसे में घायल एक युवक को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो