scriptVIDEO: 9 साल के मासूम ने पुलिस को बताई पिता की करतूत, बहन के साथ करता था गलत काम | father rape his minor daughter in shamli | Patrika News

VIDEO: 9 साल के मासूम ने पुलिस को बताई पिता की करतूत, बहन के साथ करता था गलत काम

locationशामलीPublished: Jun 26, 2019 10:20:21 am

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातें:—
1. नशे में पिता अपनी ही बेटी को बनाता था हवस का शिकार 2. पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार3. पीड़िता के भाई ने महिलाओं को बताया बहन के साथ दुराचार का सच
 

rape

VIDEO: 9 साल के मासूम ने पुलिस को बताई पिता की करतूत, बहन के साथ करता था गलत काम

शामली. बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। एक नशेड़ी पिता अपनी ही 15 वर्षीय नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा। इतना ही नहीं, विरोध करने पर आरोपी पिता बेटी को यातनाएं भी देता। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस ने नाबालिग काे मेडिकल जांच के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।
यह भी पढ़ें

पत्नी के आरोपों के बाद भी शमी ने जीता सभी का दिल, हसीन जहां ने दी यह प्रतिक्रिया

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शामली के थानाभवन क्षेत्र के एक गांव में पिता की शिकायत मिली थी कि वह अपनी ही बेटी के साथ रेप करता है। पीड़ित की मां की करीब 10 माह पहले मौत हो चुकी है। जिसके बाद से पिता अपनी बेटी के साथ गलत कार्य कर रहा था। महिला समाजसेवियों को शिकायत मिली तो वे पुलिस लेकर गांव पहुंच गई। यहां उन्होंने पीड़िता के नौ वर्षीय भाई से जानकारी की तो उसने पिता की करतूस बताई। मासूम ने बताया कि नशे की हालत में रोज पिता रात के समय आते है।
यह भी पढ़ें

इस डांसर ने छोड़ा हरियाणवी लुक, अब एलबम में नजर आएगी बोल्ड

पुलिस ने अनुसार, उसके बाद बहन को कमरे में लेकर चले जाते है। देर रात तक बहन की रोने की आवाजें आती रहती। विरोध करने पर आरोपी पिता उसके साथ मारपीट भी करता है। मौके पर पहुंची पुलिस व समाजसेविकाओं ने पीड़िता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बेटी को यातनाएं देने वाले आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया हैै। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो