scriptसिख ड्राइवर ने बीच सड़क पर यूपी पुलिस के जवान का किया ऐसा हाल, देखने वालों के भी उड़ गए होश | drunken driver misbehave with police in shamli | Patrika News

सिख ड्राइवर ने बीच सड़क पर यूपी पुलिस के जवान का किया ऐसा हाल, देखने वालों के भी उड़ गए होश

locationशामलीPublished: Jun 09, 2019 07:18:18 pm

Submitted by:

Iftekhar

सिख ड्राइवर और पुलिसकर्मी के बीच हाई-वे पर मारपीट
शराबी ड्राइवर ने थाने में भी जमकर की तोड़-फोड़
आरोपी ट्रक के कंडक्टर और पुलिस से की मारपीट

Shamli

सिख ड्राइवर ने बीच सड़क पर यूपी पुलिस के जवान का किया ऐसा हाल, देखने वालों के भी उड़ गए होश

शामली. झिंझाना थाना क्षेत्र के गड्डी वाला चौराहे के पास नशे में धुत एक सिख ड्राइवर और पुलिसकर्मी के बीच मारपीट नजारा जिसने भी देखा वह हैरान रह गया। सड़क पर उपद्रव मचा रहा सिख ड्राइवर ने पुलिस बूथ में भी जमकर तोड़फोड़ की। सिख ड्राइवर के अभद्र व्यवहार से हाई-वे पर करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा।

यह भी पढ़ें: अपने स्टूडेंट से दुष्कर्म के आरोपी आईआईटी का असिस्टेंट प्रोफेसर का पुलिस ने कर दिया ये हाल

यह मामला झिंझाना थाना कस्बे गड्डी वाले मेरठ-करनाल हाई-वे पर स्थित चौराहे का है। यहां पर अधेड़ उम्र के नशे में धुत सिख ड्राइवर ने बीच हाई-वे पर पुलिसकर्मी और ट्रक के कंडक्टर के साथ गाली-गलौज व मारपीट के साथ पथराव कर दिया। सरदार की इस हरकत से पुलिसकर्मी ने उसको समझाने की कोशिश की तो उसने पुलिसकर्मी के साथ भी अभद्र व्यवहार और गाली गलौज के साथ ही हाथापाई कर दी।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी के इस मंत्री के पूर्व सलाहकार को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चौंकाने वाली है वजह

कंडक्टर की ओर से ड्राइवर का विरोध करने पर नशे में धुत सिख ड्राइलर ने उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। इस हरकत से घंटों तक हाई-वे पर जाम लगा रहा। इस दौरान वहां, लोगों का जमावड़ा लगा गया। इसके बाद पुलिसकर्मी ने थाने में सूचना देकर शराबी सिख ड्राइवर को बमुश्किल से जीप में डालकर स्थानीय थाने ले गए। मामला थानाध्यक्ष के संज्ञान में आने पर सरदार को मेडिकल भिजवाया। थाना अध्यक्ष ओपी चौधरी का कहना है सिख ड्राइवर नशे में धुत और बेहोश था। उनके खिलाफ कार्रवाई करने से पहले उनका मेडिकल कराया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो