scriptनुसरत जहां के खिलाफ फतवा देने पर बिफरी साध्वी को मौलवी ने बताया बेलगाम औरत, देखें वीडियो | Deobandi maulvi attack on sadhvi prachi for defends tmc mp nusrat jaha | Patrika News

नुसरत जहां के खिलाफ फतवा देने पर बिफरी साध्वी को मौलवी ने बताया बेलगाम औरत, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Jun 29, 2019 02:44:42 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदू-

साध्वी प्राची ने नुसरत जहां पर मौलानाओं के फतवे पर कसा तंज
मौलवी ने पलटवार करते हुए कहा है कि ऐसी औरतें देश में आग लगाने की कोशिश करती हैं
शामली में आयोजित एक कार्यक्रम में साध्वी प्राची ने देवबंदी उलेमा पर बोला था हमला

MP Nusrat Jahan

नुसरत जहां के खिलाफ फतवा देने पर बिफरी साध्वी को मौलवी ने बताया बेलगाम औरत, देखें वीडियो

शामली. हिंदू नेत्री साध्वी प्राची ने तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां को लेकर देवबंद के मौलवी के बयान को लेकर कड़ा प्रहार किया है। साध्वी प्राची ने कहा है कि अगर मुस्लिम महिला किसी हिंदू से शादी कर ले और शादी करके बिंदी लगाए, बिछवे और मंगलसूत्र पहने तो मौलवी उसे नाजायज करार देते हैं। मुझे उनकी बुद्धि पर तरस आता है, क्योंकि लव जिहाद के नाम पर हिंदू युवती से शादी करने और उसके बुर्का पहनने पर वह नाजायज नहीं, बल्कि उसे जायज ठहरा दिया जाता है। वहीं साध्वी के इस बयान पर देवबंद के दूसरे मौलवी ने पलटवार करते हुए कहा है कि ऐसी औरतें देश में आग लगाने की कोशिश करती हैं। वह बेलगाम होती हैं और जुबान से आग उगलती हैं।
यह भी पढ़ें

PHOTOS: नुसरत जहां के सिंदूर लगाने और मंगलसूत्र पहनने पर देवबंदी उलेमा ने कहा, वो तो…

sadhvi prachi
बता दें कि तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां हाल ही शादी कर संसद में शपथ लेने पहुंची थीं। उस दौरान उन्होंने बिंदी, बिछुवे और मंगलसूत्र पहन रखा था, जिस पर देवबंद उलेमा ने कड़ा ऐतराज जताया था। देवबंदी उलेमा के ऐतराज पर साध्वी प्राची ने कड़ा हमला बोला है। साध्वी प्राची ने कहा है कि अगर मुस्लिम महिला किसी हिंदू से शादी कर ले और शादी करके बिंदी, बिछवे और मंगलसूत्र पहने तो मौलवी उसे नाजायज करार देते हैं। जबकि लव जिहाद के नाम पर हिंदू युवती से शादी करने और उसके बुर्का पहनने पर वह नाजायज नहीं, बल्कि उसे जायज ठहराते हैं।
साध्वी ने कहा कि अगर मौलवियों को फतवे ही जारी करने थे तो तीन तलाक के समर्थन में करते, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। साध्वी के बयान पर फिर एक देवबंदी उलेमा ने पलटवार किया है। उलेमा ने कहा है कि ऐसी औरतें देश में आग लगाने की कोशिश करती हैं। वह बेलगाम होती हैं और लगातार जुबान से आग उगलती हैं। उन्हें किसी धर्म की कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि इस्लाम तो अमन का पैगाम देता है।
यह भी पढ़ें

पति ने डाला हलाला का दबाव तो मुस्लिम महिला ने अपनाया हिन्दू धर्म, देखें वीडियो

कैराना-मेरठ ही नहीं अलीगढ़, रामपुर, बरेली और मुजफ्फरनगर में भी पलायन के हालात

meerut palayan
वहीं साध्वी प्राची ने मेरठ पलायन मुद्दे पर कहा कि यह हिंदुस्तान में हिंदुओं का दुर्भाग्य है। केवल कैराना-मेरठ ही नहीं अलीगढ़, रामपुर, बरेली और मुजफ्फरनगर में भी इसी प्रकार के हालात हैं। उन्होंने कहा कि जहां-जहां इनकी संख्या बढ़ती जाती है। वहां अत्याचार बढ़ने शुरू हो जाते हैं और हिंदू पलायन करने लगता है। उन्होंने कहा कि शरारती तत्वों पर लगाम लगाने में प्रशासन नाकाम है। उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार बढ़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि ऊपर से लेकर नीचे तक का सिस्टम भ्रष्ट है। थानों में इन अधिकारियों के कमाऊ पूत बैठे हैं। ऐसे इन पर लगाम लगने वाली नहीं है। यह लोग अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं, योगी जी इस पर रोक लगनी चाहिए।
यह भी पढ़ें

कैराना के बाद शामली पलायन पार्ट-2: लोगों ने घरों के बाहर लिखा ‘यह मकान बिकाऊ है’, देखें वीडियो-

तबरेज अंसारी प्रकरण पर भी बोलीं साध्वी प्राची

tabrej ansari case
साध्वी ने कहा कि एक तबरेज अंसारी के ऊपर संसद हिल रही है। जब हिंदुओं पर अत्याचार होता है तो कोई भी अपना मुंह नहीं खोलता। उत्तर प्रदेश में काफी संख्या में हिंदू मारे गए, मुस्लिम भी मारे गए। छोटी-छोटी बच्चियों के साथ कितने गंदे काम हो रहे हैं, उनके साथ दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही हैं, लेकिन किसी को किसी की परवाह नहीं है। एक युवक तबरेज अंसारी जिसके ऊपर सैकड़ों गायों की हत्या करने का आरोप है। उसको लेकर संसद हिल गई है, सैकड़ों की संख्या में बच्चे बीमारी से मर गए हैं, लेकिन उनकी किसी को चिंता नहीं है। उक्त बातें साध्वी प्राची ने शामली जिले के कस्बे एलम में एक निजी कार्यक्रम के दौरान कही।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो