script

भाई की हत्या कर एेसी जगह छिपाया शव कि 25 दिन बाद मिला तो कांप गर्इ लोगों की रूह

locationशामलीPublished: Jan 05, 2019 02:09:09 pm

Submitted by:

lokesh verma

शामली जिले के थानाभवन क्षेत्र के गांव मुंडेट खादर की वारदात

shamli

भाई की हत्या कर एेसी जगह छिपाया शव कि 25 दिन बाद मिला तो कांप गर्इ लोगों की रूह

शामली. शामली के थाना भवन में हत्या की बड़ी सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां चचेरे भाई ने भाई की हत्या कर शव को 25 दिन तक बोरे में बंद कर कूड़े के ढेर में छिपाए रखा। बताया जा रहा है कि मृतक मध्य प्रदेश का रहने वाला था, जो शामली में एक किसान के यहां नौकरी करता था। पुलिस ने किसान की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

दर्दनाक सड़क हादसाः परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, मासूम समेत 3 की मौत, 4 गंभीर, देखें वीडियो-

दरअसल, वारदात शामली जिले के थानाभवन क्षेत्र के गांव मुंडेट खादर की है। जहां किसान जीत सिंह के यहां मध्यप्रदेश के जिला शहजोल निवासी पुष्पराज, विनोद, श्रवण उर्फ़ छोटू और प्रदीप नौकरी करते हैं। बताया जा रहा है कि 11 दिसंबर की रात पुष्पराज ने अपने चचेरे भाई विनोद के साथ बैठकर शराब पी रहा था। तभी दोनों के बीच मामूली बात को लेकर गाली-गलौच हो गई आैर विनोद ने पुष्पराज के सिर में डंडा मार दिया। इस प्रहार से पुष्पराज की मौके पर ही मौत हो गई। मौत के बाद पुलिस के डर से आरोपी विनोद ने अपने साथी सरवन उर्फ छोटू के साथ मिलकर पुष्पराज के शव को बोरे में बंद कर घर से कुछ ही दूरी पर कूड़े के ढेर में दबा दिया। साथ ही विनोद ने श्रवण को भी धमकी दी कि यदि उसने घटना के बारे में किसी को कुछ बताया तो उसकी भी हत्या कर देंगा। वहीं किसान अपने नौकर की तलाश करता रहा, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।
यह भी पढ़ें

भाजपा विधायक विनोद कटियार के खिलाफ इस महिला ने दर्ज कराया केस, जानिये क्या है वजह

घटना के 25 दिन बाद शुक्रवार दोपहर को जब किसान ने कठोरता से पुष्पराज के बारे में श्रवण से पूछा तो उसने घटना का राज खोल दिया। इसके बाद घटना की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने आरोपी विनोद की निशानदेही पर पुष्पराज के शव को कूड़े के ढेर से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने किसान की तहरीर पर आरोपी विनोद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो