VIDEO: बीच सड़क पर दबंग महिला गाड़ी से उतरी और बाइक सवार युवकों को रोक कर किया कुछ ऐसा देखते रह गए लोग,फिर कार में बैठा कर ले गई साथ

By: Ashutosh Pathak

Updated On: Feb, 06 2019 03:42 PM IST

  • पुलिस महिला और गाड़ी की कर रही तलाश

शामली। शामली में एक महिला का एक युवक की पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक दबंग महिला युवक की जमकर पिटाई कर रही है। इतना ही नहीं महिला ने युवक को बंधक बनाकर अपनी कार में बैठा कर ले गई। बताया जा रहा है कि युवक की बाइक से महिला की कार में साइड से खरोच लग गई थी, जिसके बाद महिला ने युवक की पिटाई कर दी।

 

दरअसल यह घटना शामली के बाबरी थाना क्षेत्र के मुजफ्फरनगर हाईवे की है जहां, मुजफ्फरनगर की ओर से एक ब्लैक शीशे की गाड़ी में सवार महिला व पुरुष ने जैसे ही गाड़ी को हाईवे के किनारे रोका तो पीछे से आ रही एक बाइक की साइड गाड़ी में लग गई। इस बात को लेकर गाड़ी में सवार एक दबंग महिला में पुरुष ने नीचे उतरकर बाइक पर सवार दोनों युवकों की जमकर धुनाई कर दी। जिसके बाद बाइक सवार युवक हाथ जोड़कर महिला से माफी मांगता रहा, लेकिन महिला ने उनकी एक ना सुनी और जबरन दोनों युवकों को गाड़ी में बैठा कर के ले गए, जिसके बाद घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी तो पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने गाड़ी की तलाश की और फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

 

Published On:
Feb, 06 2019 03:40 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।