script

दिनदहाड़े लूट की वारदात से सहमा यूपी का यह शहर, लोगों में फैली दहशत

locationशामलीPublished: Feb 24, 2019 03:13:58 pm

बदमाशों ने मां-बेटे को बंधक बनाकर लूट की वार दात को दिया अंजाम

loot

दिनदहाड़े लूट की वारदात से सहमा यूपी का यह शहर, लोगों में फैली दहशत

शामली. जनपद में दिनदहाड़े लूट की वारदात सामने आई है। जहां पर बेखौफ बदमाश दिन के उजाले में ही एक व्यापारी के घर में घुस गए और हथियारों के बल पर लूट की वारदात को अजाम दिया। बदमाशों ने पहले तो मां और बेटे को बंधक बना कर एक जगह पर बैठा लिया। उसके बाद घर में रखी हजारों की नगदी व कीमती जेवरात लेकर फरार हो गए। इतना ही नहीं, बदमाश जाते-जाते साथ में लाइसेंसी बंदूक के कारतूस और एक स्प्लेंडर बाइक भी अपने साथ ले गए। घटना के बाद पड़ोसी युवकों ने मां बेटे को बंधन मुक्त कराया और इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और इस पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू की।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले सीएम योगी के लिए आई अच्छी खबर, भाजपा समर्थकों के खिले चेहरे

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामसाला का है। यहां पर अज्ञात 5 हथियारबंद बदमाश घर में घुस आए और परिवार वालों को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की। पीड़ित युवक का नाम अनिल उर्फ पप्पू बताया जा रहा है, जो शामली शहर में सर्राफा का व्यापार करता है। घटना उस दौरान की है, जब पप्पू अपनी सर्राफे की दुकान पर बैठा हुआ था। उसी बीच पांच नकाबपोश हथियारबंद बदमाश घर पर पहुंचे और घर का दरवाजा खटखटाया, जैसे ही पप्पू के बेटे अभिषेक वर्मा ने दरवाजा खोला तो पांचों बदमाश एका एक घर में घुस आए और घर में मौजूद पीड़ित के बेटे और बहू को बंधक बना लिया।

यह भी पढ़ें: महागठबंधन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इस ब्रह्मास्त्र को चलाने के लिए सपा-बसपा व रालोद नेता आए साथ

आरोप है कि एक बदमाश ने उनके सिर पर हथियार तान दी और बाकी बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजम दिया। इस दौरान बदमाशों ने घर का सारा सामान तितर-बितर कर दिया र घर में रखी करीब 30 से 40 हजार रुपए की नगदी और भारी मात्रा में कीमती जेवरात भी लूटकर फरार हो गए। इतना ही नहीं, बदमाश जाते-जाते घर में खड़ी स्प्लेंडर मोटरसाइकिल और लाइसेंसी बंदूक के कारतूस भी अपने साथ ले गए। बदमाशों के चले जाने पर पीड़ित परिवार ने शोर मचाया, जिस पर आसपास के लोग घर पर पहुंचे और मां-बेटे को बंधन मुक्त कराया, जिसके बाद इस पूरे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। एसपी शामली अजय कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं, एसपी ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से शामली शहर में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, एसपी शामली जल्द ही घटना का खुलासा करने का दावा कर रहे हैं ।

ट्रेंडिंग वीडियो