script

VIDEO: कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने किया ऐलान, कहा-राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी के बीच चुनाव

locationशामलीPublished: Mar 29, 2019 09:29:58 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

कांग्रेस के पूर्व विधायक का बीजेपी पर हमला
‘वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिलकर भागा माल्या’
चुनाव राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी के बीच- राव अब्दुल वारिस

shamli

VIDEO: कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने किया ऐलान, कहा-राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी के बीच चुनाव

शामली। चुनाव है जाहिर आरोप-प्रत्यारोप तो होगा ही। सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोपों की झड़ी लगा रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस नेता ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर जोरदार हमला बोला। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिलकर देश के 9 हजार करोड़ रुपए लेकर विजय माल्या फरार हुआ है। इसलिए संविधान को अब बचाने का वक्त है।
ये भी पढ़े: सपा-बसपा को लगा तगड़ा झटका, अब ये दिग्गज बीजेपी उम्मीदवार के लिए करेंगे प्रचार, अखिलेश-माया के उड़े होश

कैराना लोकसभा के चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी के समर्थन में एक जनसभा में करने पहुंचे कांग्रेस के कद्दावर नेता राव अब्दुल वारिस ने बीजेपी पर जमकर हमला किया। इस दौरान पूर्व विधायक राव अब्दुल वारिस ने कहां की देश में नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के बीच चुनाव हैं। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि शामली की जनता को देशभक्ति का पाठ मत सिखाएं, 1857 की क्रांति में चौधरी मोहर सिंह और हाफिज जामन सईद ने हिंदुस्तान का झंडा गिरने नहीं दिया था और अंग्रेजों की गोली खाते रहे। उन्होंने कहा कि हमें शहादत का पाठ न पढ़ाएं हम सब जानते हैं।
इस दौरान बीजेपी से सवाल किया कि आप उसूल की बात करते हैं, 1952 में जब भारत की सरकार बनी तो देश के पहले रेल मंत्री लाल बहादुर शास्त्री बने। उस दौरान एक बड़ा रेल हादसा हो गया था, जिसमें अनेकों लोगों की मौत हो गई। उस हादसे से आहत लाल बहादुर शास्त्री ने रेल मंत्रालय से ही इस्तीफा दे दिया था और आज विजय माल्या देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिलकर 9 हजार करोड़ रुपए लेकर भागता है, तो मंत्री जी कहते हैं मुझे नहीं पता, यह उसूल है।
उन्होंने कहा आज का चुनाव देश का चुनाव है, भारत सरकार का चुनाव है। आपको देश का नेता चुनना है, ना कि प्रदेश का नेता, तो देश का नेता राहुल गांधी जैसा होना चाहिए। यह चुनाव नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के बीच में है। संविधान की रक्षा का चुनाव है, आपकी रक्षा का चुनाव है, भाईचारे का चुनाव है, यह देखना आप को है कि किस को चुनना है।
‘हम किसी की मुखालफत नहीं करते, लेकिन जब वह चुनाव में नहीं है तो भारत के संविधान को बचाना है। राजनीति को बचाना है, आपको बचाना है, तो राहुल गांधी को लाना है। उन्होंने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बार-बार किसानों की बात करती थी भाजपा, क्या दिया भाजपा ने हमकों 6 हजार रुपए सालाना, यह सरकार तो लाइनों में लगा रखेगी हमको, कभी आधार कार्ड के लिए तो कभी राशन कार्ड के लिए।’

ट्रेंडिंग वीडियो