scriptबत्तीसा खाप के बाबा सूरजमल चौधरी शामली एसपी को कही ऐसी बात, पुलिस वालों के उड़े होश | Chhattisa chaudhary support protest of jaournalist | Patrika News

बत्तीसा खाप के बाबा सूरजमल चौधरी शामली एसपी को कही ऐसी बात, पुलिस वालों के उड़े होश

locationशामलीPublished: Sep 01, 2019 07:39:58 pm

Submitted by:

Iftekhar

चौधरी सूरजमल बोले, आम जनता और पत्रकारों के बीच खाई पैदा न करें एसपी
पत्रकारों के प्रदर्शन को मिला जनता का साथ

untitled.png

 

शामली. पत्रकारों के अनिश्चित कालीन धरने का रविवार को तीसरा दिन था। इस मौके पर बत्तीसा खाप के चौधरी बाबा सूरजमल धरना स्थल पर पहुंचे और शामली के पत्रकारों को अपना समर्थन दिया और कहा कि शामली एसपी कुछ लोगों को भेजकर जो ज्ञापन दिलवा रहे हैं, उसे दिलवा कर शामली की जनता और पत्रकारों के बीच खाई पैदा न करें। खाप चौधरी ने कहा कि एसपी तो आते-जाते रहते हैं, लेकिन शामली की जनता और पत्रकार के बीच ऐसी खाई पैदा न करें कि शामली जिले को इसका खामियाजा भुगतना पड़े।

यह भी पढ़ें: संघ प्रमुख भागवत से मिलने के बाद जमीयत उलेमा-ए-हिंद के मुखिया अरशद मदनी दिया अब तक का सबसे बड़ा बयान, देखें वीडियो

आपको बता दें कि मामला जनपद शामली का है, जहाँ पर पत्रकारों के लगातार हो रहे शोषण के खिलाफ और अमित शर्मा प्रकरण में पुलिस द्वारा सही तरीके से जांच न करने और दोषियों को क्लीन चिट देने के विरोध में जनपद शामली के तमाम पत्रकार 3 दिन से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं। इनकी 6 सूत्रीय मांग है, जिसमें प्रथम मांग एसपी शामली को हटाने की रखी गई है। शामली जिले के पत्रकारों का कहना है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं हो जाती, तब तक वह अनिश्चितकालीन धरने को जारी रखेंगे और जब उनकी मांगे मान ली जाएगी। उसी दिन वह अपना अनिश्चितकालीन धरना समाप्त कर देंगे।

BIG BREAKING: सपा सांसद आज़म खान, उनकी पत्नी तंजीम फातिमा और बेटा अब्दुल्लाह कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार

पत्रकारों के इस अनिश्चितकालीन धरने को तमाम राजनीतिक संगठनों, सामाजिक संगठनों व अन्य संस्थाओं का लगातार समर्थन मिल रहा है। इसमें सामाजिक संस्थाएं बढ़-चढ़कर पत्रकारों के धरने में शामिल होकर अपना समर्थन दे रहे हैं। आज बत्तीसा खाप के चौधरी बाबा सूरजमल शामली में पत्रकारों के धरने पर पहुंचे और अपना समर्थन पत्रकारों को दिया और कहा कि वह हर तरीके से आपके साथ है। बाबा ने कहा कि पत्रकारों के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और पत्रकारों की मांग जायज है और सरकार को इनकी मांग को जल्द से जल्द मान लेना चाहिए। बाबा सूरजमल ने एसपी को नसीहत भी दी है और कहा है कि एसपी शामली शामली की आम जनता और पत्रकारों के बीच खाई बनाने का काम ना करें बाबा ने कहा कि एसपी तो आते जाते रहते हैं लेकिन शामली की आम जनता और पत्रकारों को यहीं पर रहना है लिहाजा एसपी शामली ऐसा माहौल पैदा करें कि जिससे शामली की आम जनता और पत्रकारों के बीच खाई पैदा हो और इसका खामियाजा पूरे जिले को भुगतना पड़े।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो