scriptपुलिस ने ट्रक की ली चैकिंग तो दिखा ऐसा कुछ कि उड़ गए होश, देखें वीडियो | carton of haryana whisky recovered from truck | Patrika News

पुलिस ने ट्रक की ली चैकिंग तो दिखा ऐसा कुछ कि उड़ गए होश, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Jan 19, 2019 12:23:45 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

पकड़ी गई अंग्रेजी शराब की कीमत 5 लाख रुपए बताई जा रही है। साथ ही पुलिस ने 2 अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

arrest

पुलिस ने ट्रक की ली चैकिंग तो दिखा ऐसा कुछ कि उड़ गए होश, देखें वीडियो

शामली। जनपद की पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। जिसमें पुलिस ने एक ट्रक से अंग्रेजी अवैध शराब का जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने ट्रक से 104 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी है। पकड़ी गई अंग्रेजी शराब की कीमत 5 लाख रुपए बताई जा रही है। साथ ही पुलिस ने 2 अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी शराब तस्कर शराब के जखीरे की तस्करी कर हरियाणा से यूपी में ला रहे थे।
यह भी पढ़ें

तेज रफ्तार में दौड़ रही थी लग्जरी कार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मच गई भगदड़, देखें वीडियो

दरअसल, मामला आदर्शमण्डी थाना क्षेत्र के NH709A हाइवे का है, जहां पर पुलिस को मुखबिर से अवैध शराब की तस्करी कर ले जाये जाने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस ने घेराबन्दी करते हुए ट्रक को पकड़ा। जिसकी चैकिंग के दौरान ट्रक में मौजूद भारी मात्रा में अवैध शराब देख कर पुलिस के होश उड़ गए। साथ ही पुलिस ने 2 शातिर शराब तस्करों को मौके से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

इनामी की पुलिस पर पड़ी नजर तो एनकाउंटर से बचने को कर दिया ये काम, देखें वीडियो

पकड़े गए आरोपी तस्करो के मुताबिक अवैध शराब का जखीरा हरियाणा से तस्करी कर यूपी लाया जा रहा था। पकड़े गए ट्रक से पुलिस ने 104 पेटी अवैध शराब बरामद की है। पकड़ी गई शराब की कीमत 5 लाख रुपए मानी जा रही है। फिलहाल पुलिस ने बरामद शराब सील कर थाने ले आयी है और पकड़े गए आरोपी तस्करो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसपी अजय कुमार ने बाताया कि पकड़े गए आरोपी तस्करों के नाम नोशाद व फरियाद बताए जा रहे हैं। जो शामली जनपद के कस्बा कांधला के निवासी हैं। बताया जा रहा है पकड़े गए दोनो आरोपी पिछले काफी समय से यूपी में शराब की तस्करी कर रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो