scriptयूपी के इस जिले में अचानक पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा और अजित सिंह, परिवाराें को दिया ये भराेसा- देखें वीडियाे | bjp minister suresh rana reached in shamli meet victim family | Patrika News

यूपी के इस जिले में अचानक पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा और अजित सिंह, परिवाराें को दिया ये भराेसा- देखें वीडियाे

locationशामलीPublished: Sep 19, 2019 01:59:52 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

भाजपा के कैबिनेट मंत्री और अजित सिंह के पहुंचते ही लगी लोगों की भीड़
गंगा में डूबने से मरे छह युवकों के परिजनों से मिलने पहुंचे थे मंत्री
परिवार को मुआवजे के साथ दिया मदद का आश्वासन

शामली। कैराना में 3 दिन पूर्व यमुना नदी में हवन की राख का विसर्जन करते हुए नदी में डूबने से मरे 6 युवकों के घर बुधवार को कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा और जिला प्रभारी मंत्री अजित पाल सिंह शामली पहुंचे। यहां से वह पीडि़तों के घर पहुंचे और पीडि़त परिवार का ढांढस बांधा। इतना ही नहीं उन्होंने परिवार वालों को उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से हर संभव मदद किए जाने का आश्वासन दिया।

नए ट्रैफिक नियम के खिलाफ कल रहेगी हड़ताल, इन शहरों में स्कूलों की छुट्टी घोषित

माता के जागरण में हुए हवन की राख विसर्जन गये थे युवक

दरअसल आपको बता दें कि यह मामला जनपद शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। यहां गांव मलकपुर निवासी दर्जनों युवक 3 दिन पूर्व यमुना नदी में हवन की राख को विसर्जन करने के लिए गए थे। राख विसर्जन के दौरान 7 यवक डूब गए थे। इसमें 6 युवकों की मौत हो गई थी, जबकि एक युवक को ग्रामीणों ने बचा लिया था। 6 युवकों की मौत से गांव में कोहराम मच गया। मरने वाले युवकों में रोबिन, विशाल, शुभम,अनुज, भारत व महेश शामिल थे।

गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए प्रेमी ने भाई को बनाया निशाना, इस छोटी सी गलती से पहुंच गया जेल

परिवार का हाल जानने पहुंचे मंत्री

बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा व जनपद शामली के प्रभारी मंत्री अजीत पाल सिंह मृतकों के घर पहुंचे। यहां उन्होंने मृतकों के परिजनों से मिलकर सांत्वना दी। कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि यह बहुत ही दुखद हादसा हुआ है। जिसमें हमारे बीच के 6 युवक अकाली काल का ग्रास बन गए हैं। उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से तत्काल सभी मृतक युवकों के परिजनों को दो -दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता की गई है और साथ ही सभी पीडि़त परिजनों को की हर संभव मदद की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो