scriptगोवंश को सड़कों पर छोड़ने वालों के खिलाफ होगा एक्शन, देखें वीडियो | Action will be against leave the cattle on the streets | Patrika News

गोवंश को सड़कों पर छोड़ने वालों के खिलाफ होगा एक्शन, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Jan 11, 2019 04:08:40 pm

Submitted by:

virendra sharma

सहारनपुर मंडलायुक्त चंद्रप्रकाश त्रिपाठी ने शामली कलेक्ट्रेट का वार्षिक निरीक्षण किया।

dddddddd

गोवंश को सड़कों पर छोड़ने वालों के खिलाफ होगा एक्शन, देखें वीडियो

शामली। सहारनपुर मंडलायुक्त चंद्रप्रकाश त्रिपाठी ने शामली कलेक्ट्रेट का वार्षिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कलेक्ट्रेट में मौजूद कर्मचारियों की रिपोर्ट और रिकॉर्ड की जांच की। मंडलायुक्त ने बकायादारों के खिलाफ अभियान चलाने तथा नगर पालिका, नगर पंचायत तथा जिला पंचायत स्तर पर पशुचर की भूमि का चिहिन्त करने के निर्देश दिये है। साथ ही सड़कों पर गोवंश छोड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।
सहारनपुर मंडलायुक्त चंद्रप्रकाश त्रिपाठी ने वार्षिक निरीक्षण के दौरान डीएलआरसी और सीआरए पर तैनात बाबू के रिकॉर्ड चेक किया। यहां उन्होंने 25 बड़े बकायेदारों की सूची की जांच की। डीएम ने बताया कि कि सभी 25 बड़े बकायेदारों की सूची तहसील के मुख्य द्वार पर अंकित कर करा दी गई है। इसके अलावा बकायेदारों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है तथा जनपद के सबसे बड़े बकायेदारों एक करोड़ के बकायेदार देवेन्द्र पुत्र राजबीर सिंह राजस्व विभाग ने कारागार में बंद किया है। इस दौरान उन्होंने खनन की फाइलें भी देखी। जिसमें बाबू ने बताया कि जनपद में दो खनन पट्टा निरस्त कर दिए गए हैं। उन्होंने जनपद में चारागाह की भूमि को चिन्हित कर खाली करने के निर्देश दिए। उन्होने कहा कि नगर पंचायत, नगर पालिका तथा जिला पंचायत स्तर पर बनाई गई गऊालाओं का भी निरीक्षण किया। गोवंश को सड़कों पर छोड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो