scriptपालिका बाजार में अधेड़ का शव मिलने से फैली सनसनी | a man die at palika market campus, police seizes dead body | Patrika News

पालिका बाजार में अधेड़ का शव मिलने से फैली सनसनी

locationशामलीPublished: May 20, 2019 04:53:41 pm

Submitted by:

Iftekhar

हार्ट अटैक से मौत की आशंका
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मृतक के भिखारी होने का है संदेह

shamli

पालिका बाजार में अधेड़ का शव मिलने से फैली सनसनी

शामली. कैराना नगर के शामली रोड पर स्थित पालिका बाजार में अधेड़ का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
रविवार दोपहर तकरीबन दो बजे पालिका बाजार में दुकानदारों ने अधेड़ व्यक्ति का शव पड़ा हुआ देखा, तो इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान कराने का प्रयास किया। इस दौरान मौके पर लोगें की भीड़ जमा हो गई। काफी प्रयासों के बाद भी शव की पहचान नहीं हो सकी। नगर चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि आस-पड़ोस के लोगों ने बताया कि सुबह दस बजे उक्त व्यक्ति मार्किट में बैठा हुआ था। उसी दौरान अचानक उसे झटका लगा और वह वहीं पर गिर पड़ा। इससे प्रतीत होता है कि व्यक्ति की मौत हार्टअटैक से हुई हो।
दूसरी ओर, यह भी बताया जा रहा है कि वह शख्स भिकारी था, जो लोगों से मांगकर अपना पेट भरता था। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो