scriptमुठभेड़ के खौफ से हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने थाने पहुंच कर किया ऐसा काम, देखती रह गई पुलिस | A criminal surrender before police and promise not to involve in crime | Patrika News

मुठभेड़ के खौफ से हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने थाने पहुंच कर किया ऐसा काम, देखती रह गई पुलिस

locationशामलीPublished: Sep 29, 2019 02:03:58 pm

Submitted by:

Iftekhar

बदमाश पर एक दर्जम से ज्यादा मुकदमे हैं दर्ज
आमिर अपने परिजनों संग एसपी के सामने पहुंचा
बोला, मेहनत मजदूरी कर बच्चों के साथ वक्त गुजारना चाहता हूं

19_08_2019-up_police_19499901.jpg

 

शामली. एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने एसपी शामली को प्रार्थना पत्र देकर अपराध से तोबा किए जाने की कसम खाई है। इस शातिर अपराधी के ऊपर करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। यह शातिर अपराधी आमिर अपने परिजनों संग एसपी के सामने पहुंचा और भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई।

दरअसल, जनपद शामली की चर्चित कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अफगानान निवासी आमिर अपने परिजनों के साथ एसपी शामली अजय कुमार पांडे के पास पहुंचा। इस दौरान उसने लिखित में एक प्रार्थना-पत्र देकर भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई। आमिर ने बताया कि वह पूर्व में अनेकों आपराधिक वारदातों में शामिल रहा है, लेकिन अब वह अपने बच्चों के साथ मेहनत मजदूरी करके वक्त गुजारना चाहता है। इसी को लेकर उसने एक प्रार्थना-पत्र एसपी शामली को सौंपा है, जिसमें उसने भविष्य में किसी भी प्रकार से अपराध न करने की कसम खाई है। एसपी शामली अजय कुमार पांडे ने बताया कि आमिर कैराना कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है, जिसके विरुद्ध लगभग एक दर्जन मुकदमे पंजीकृत हैं।

एसपी शामली अजय कुमार पांडे ने बताया कि आमिर नामक एक बदमाश ने प्रार्थना-पत्र देकर भविष्य में अपराध नहीं करने का दावा किया है। उन्होंने उस प्रार्थना पत्र को क्षेत्रीय थाना प्रभारी को फॉरवर्ड करते हुए उक्त युवक पर निगाह रखने के लिए पुलिस को बोला है। एसपी अजय कुमार पांडे ने बताया कि शामली पुलिस ने ऑपरेशन क्रैकडाउन चलाया हुआ है, जिससे काफी संख्या में बदमाशों के साथ पुलिस मुठभेड़ हो चुकी है और कुछ अपराधी खुद ही सरेंडर कर चुके हैं और इसी प्रकार से अनेकों अपराधी भविष्य में अपराध नहीं करने की कसम खाकर अपराध से तौबा कर चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो